विज्ञापन

Rohit Sharma: "मुझे नहीं लगता कि हमें...", बांग्लादेश को रौंदने के बाद कप्तान रोहित शर्मा का बड़ा ऐलान

Rohit Sharma on Win vs BAN T20 WC 2024 Super-8: बांग्लादेश को 50 रन से हराकर सेमीफाइनल की दहलीज पर पहुंची टीम इंडिया

Rohit Sharma: "मुझे नहीं लगता कि हमें...", बांग्लादेश को रौंदने के बाद कप्तान रोहित शर्मा का बड़ा ऐलान
Rohit Sharma Praise Team After win vs Bangladesh in Super-8

Rohit Sharma After Win vs Bangladesh Super-8: हार्दिक पंड्या के तेजतर्रार अर्धशतक के बाद कुलदीप यादव के फिरकी के जादू से भारत ने आईसीसी टी20 विश्व कप के सुपर आठ चरण (IND vs BAN T20 WC 2024 Super-8) के मुकाबले में शनिवार को यहां बांग्लादेश को 50 रन से हराकर लगातार दूसरी जीत के साथ सेमीफाइनल के लिए अपना दावा बेहद मजबूत किया. इस जीत से भारत के ग्रुप एक में दो मैच में दो जीत से चार अंक हो गए हैं और टीम शीर्ष पर है. ऑस्ट्रेलिया एक मैच में दो अंक के साथ दूसरे स्थान पर है. लगातार दूसरी हार झेलने वाले बांग्लादेश और अफगानिस्तान का अभी खाता भी नहीं खुला है. भारत के 197 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए बांग्लादेश की टीम कुलदीप (19 रन पर तीन विकेट), जसप्रीत बुमराह (13 रन पर दो विकेट) और अर्शदीप (30 रन पर दो विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने आठ विकेट पर 146 रन ही बना सकी.

बांग्लादेश के खिलाफ जीत के बाद रोहित ने कहा 

मैं बल्ले से आक्रामक खेलने के बारे में काफी समय से बात कर रहा हूँ. सब कुछ देखते हुए हमने वास्तव में अच्छा खेला, परिस्थितियों के अनुकूल खुद को ढाल लिया. यहाँ हवा का थोड़ा सा असर है, कुल मिलाकर हम बहुत समझ कर खेल रहे हैं. कुल मिलाकर हम बल्ले और गेंद से अच्छे थे. इसी के साथ रोहित (Rohit Sharma on Team India Batting Order) ने कहा "सभी आठ बल्लेबाजों को अपनी भूमिका निभानी होगी, चाहे वह कुछ भी हो. हमने देखा कि एक खिलाड़ी ने 50 रन बनाए और हमने 197 रन बनाए. टी20 में मुझे नहीं लगता कि हमें अर्धशतक और शतक बनाने की जरूरत है, जो मायने रखता है वह है कि आप गेंदबाजों पर कितना दबाव डालते हैं.

हार्दिक पंड्या प्रदर्शन को लेकर रोहित शर्मा ने कहा 

सभी बल्लेबाजों ने शुरू से ही ऐसा ही खेला और हम भी ऐसा ही खेलना चाहते हैं. टीम में काफी अनुभव है और हम उनका समर्थन करते हैं. हार्दिक को लेकर रोहित (Rohit Sharma on Hardik Pandya All-Rounder Performence) ने कहा "मैंने पिछले गेम में भी कहा था, उनकी अच्छी बल्लेबाजी ने हमें अच्छी स्थिति में पहुँचाया है. हम शीर्ष 5, 6 के बाद अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं, हार्दिक हार्दिक हैं, हम जानते हैं कि वह क्या करने में सक्षम हैं. वह हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं, अगर वह ऐसा करते रहे, तो यह हमें अच्छी स्थिति में ला देगा. उत्साह और अगर हम गेंदबाज़ के साथ कुछ चर्चा करते हैं और जब वह सफल होता है, तो यह अच्छा होता है. जब हमारी गेंदबाज़ी की बात आई तो सभी ने अच्छी तरह से अनुकूलन किया और हमने उन चीज़ों पर चर्चा की और उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
IPL Retention: नहीं बदलेगी किसी टीम की 'सूरत', रिटेंशन को लेकर 5+1 के फॉर्मूले पर हो रहा विचार, जानिए डिटेल में सभी बातें
Rohit Sharma: "मुझे नहीं लगता कि हमें...", बांग्लादेश को रौंदने के बाद कप्तान रोहित शर्मा का बड़ा ऐलान
LLC 2024 The thrill of the last over, 13 runs were needed in 6 balls Irfan Pathan turned the tables like this
Next Article
''पठान आएगा तो पटाखे भी लाएगा', इरफान पठान ने आखिरी की 6 गेंद पर पलट दी बाजी, ऐसे मचाया गदर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com