वाइफ के साथ सेल्फी लेते समय स्माइल नहीं कर रहे थे रोहित शर्मा, तो बीवी ने फैन्स से मांगी मदद

भारत के दिग्ग्गज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी इंग्लैंड में अपनी वाइफ के साथ आए और अब यह कपल बाहर निकल कर सैर सपाटा कर रहा है

वाइफ के साथ सेल्फी लेते समय स्माइल नहीं कर रहे थे रोहित शर्मा, तो बीवी ने फैन्स से मांगी मदद

वाइफ के साथ सेल्फी लेते समय स्माइल नहीं कर रहे थे रोहित शर्मा

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final) में हार के बाद अब भारतीय टीम के खिलाड़ी इंग्लैंड दर्शन का मजा रहे हैं. दरअसल अब भारतीय टीम बायो-बबल में नहीं हैं और अब इंग्लैंड में बाहर निकलकर मौज-मस्ती कर रहे हैं. भारत के दिग्ग्गज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी इंग्लैंड में अपनी वाइफ के साथ आए और अब यह कपल बाहर निकल कर सैर सपाटा कर रहा है. वहीं, रोहित की वाइफ रितीका (Ritika Sajdeh Posts Selfie With Rohit Sharma) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें वो रोहित के साथ सेल्फी ली हुईं हैं. रोहित के साथ इस तस्वीर को इंस्टा स्टोरी पर शेयर करके रीतिका ने अपने पति को ही ट्रोल कर दिया है. 

दिनेश कार्तिक से कमेंट्री करने के दौरान हुई 'गलती से मिस्टेक', जमकर हो रही किरकिरी- Video 

दरअसल सेल्फी लेते समय रोहित के चहरे पर मुस्कान नहीं हैं. ऐसे में इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'कोई कहो इन्हें कि मुस्कुराना अच्छा है.' सोशल मीडिया पर रितिका की यह डिमांड खूब वायरल हो रही है. फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

96ig4nko

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में रोहित शर्मा बड़ा स्कोर नहीं खड़ा कर पाए थे. पहली पारी में रोहित ने 34 और दूसरी पारी में 30 रन की पारी खेली थी. हालांकि रोहित को शुरूआत शानदार मिली थी लेकिन अपने शुरूआत को बड़े स्कोर में तब्दील नहीं कर पाए. भारत की टीम को फाइनल में 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था.  टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारतीय बल्लेबाज पूरी तरह से फ्लॉप हो गए थे. 

Sl vs Ind: आकाश चोपड़ा बोले कि धवन विश्व कप के लिए मैनेजमेंट की पहली पसंद ओपनर नहीं होंगे, Video

अब भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है. विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के दूसरे सीजन का यह भारतीय टीम का पहला टेस्ट सीरीज होगा. भले ही भारतीय टीम पहले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब नहीं जीत पाई लेकिन टेस्ट क्रिकेट में अभी भी यह टीम वर्तमान में बेस्ट टीम के तौर पर जानी जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com