ऋषि धवन के 'हेड प्रोटेक्शन' ने लूटी महफिल, जानिए क्यों पहना ऐसा मास्क- Video

IPL 2022: चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के खिलाफ मैच में पंजाब किंग्स की प्लेइंग इलेवन में ऋषि धवन (Rishi Dhawan) को शामिल किया गया. 4 साल बाद ऋषि कोई आईपीएल मैच खेलने मैदान पर उतरे थे.

ऋषि धवन के 'हेड प्रोटेक्शन' ने लूटी महफिल, जानिए क्यों पहना ऐसा मास्क- Video

ऋषि धवन के 'हेड प्रोटेक्शन' ने लूटी महफिल

IPL 2022: चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के खिलाफ मैच में पंजाब किंग्स की प्लेइंग इलेवन में ऋषि धवन (Rishi Dhawan) को शामिल किया गया. 4 साल बाद ऋषि आईपीएल में कोई मैच खेलने मैदान पर उतरे. एक तरफ जहां ऋषि धवन प्लेइंग इलेवन (Rishi Dhawan In Punjab Kings Playing XI) में शामिल होने को लेकर सुर्खियां बटोरने में सफल रहे तो वहीं दूसरी ओर जब पंजाब के खिलाड़ी फील्डिंग करने उतरे तो उन्होंने चेहरे पर अलग तरह का मास्क लगाया हुआ था.. सोशल मीडिया पर ऋषि के अलग तरह के मास्क ने खूब सुर्खियां बटोरी. 

PBKS vs CSK: गावस्कर मुंबई इंडियंस के इस बल्लेबाज के रवैये पर बुरी तरह बरसे, बोले कि टी20 विश्व कप में बहुत मुश्किलें होंगी

दरअसल आईपीएल में पंजाब किंग्स में चुने जाने से पहले ऋषि ने रणजी ट्रॉफी में शिरकत किया था. उस दौरान दूसरे दौर के मैचों के दौरान उन्हें हेड इंजरी हो गई थी.  जिसके बाद उन्हें स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया था. इसी इसी कारण वह पंजाब किंग्स के लिए  पहले चार मैचों में खेलने के लिए उपलब्ध नहीं  थे. 


Shikhar Dhawan ने मारा ऐसा शॉट, इंटरनेट पर मचा दी सनसनी, कप्तान जडेजा के भी उड़ गए होश- Video

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

चेहरे के चोट को बचाने के इरादे से ही ऋषि ने अपने चेहरे पर हेड प्रोटेक्शन मास्क लगाया था. इसके अलावा ऋषि अपनी गेंदबाजी के दौरान आधे पिच तक पहुंच जाते हैं, इसलिए उन्होंने खुद को बचाने के लिए भी अपने चेहरे पर 'प्रोटेक्शन' को लगा रखा था. 

फैन्स ऋषि के इस शानदार वापसी को लेकर सोशल मीडिया पर खूब तारीफ भी कर रहे हैं. वहीं. मैच के दौरान ऑलराउंडर ने अपनी बेहतरीन गेंद पर शिवम दुबे को बोल्ड करने में भी सफल रहा. 

बल्लेबाज के हवाई शॉट को देखकर 'डर' गई प्रीति जिंटा, लेकिन फिर यूं लौट आई चेहरे की रौनक- Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दूसरी ओर मैच की बात करें तो पंजाब ने पहले बल्लेबाजी की और 187 रन बनाए. पंजाब किंग्स की ओर से धवन ने नाबाद 88 रन बनाकर टीम के स्कोर को 187 रन पर ले जाने में सफल रहे. धवन ने अपने आईपीएल करियर में 6000 रन भी पूरे कर लिए. वो ऐसा करने वाले दूसरे बल्लेबाज बने. विराट कोहली ऐसे पहले बल्लेबाज रहे हैं जिन्होंने आईपीएल में 6000 रन सबसे पहले पूरा किया था.