Shikhar Dhawan ने मारा ऐसा शॉट, इंटरनेट पर मचा दी सनसनी, कप्तान जडेजा के भी उड़ गए होश- Video

IPL 2022: चेन्नई के खिलाफ मैच में भले ही शिखर धवन (Shikhar Dhawan) 88 रन बनाकर नाबाद रहे और शतक बनाने से 12 रन पीछे रह गए लेकिन उन्होंने एक खास रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया

Shikhar Dhawan ने मारा ऐसा शॉट, इंटरनेट पर मचा दी सनसनी, कप्तान जडेजा के भी उड़ गए होश- Video

Shikhar Dhawan के शॉट ने मचाई सनसनी

IPL 2022: चेन्नई के खिलाफ मैच में भले ही शिखर धवन (Shikhar Dhawan) 88 रन बनाकर नाबाद रहे और शतक बनाने से 12 रन पीछे रह गए लेकिन उन्होंने एक खास रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. धवन आईपीएल के इतिहास में चेन्नई खिलाफ 1000 रन बनाने वाले इकलौते बल्लेबाज बन गए हैं. अबतक कोई दूसरा बल्लेबाज सीएसके के खिलाफ 1000 रन नहीं बना पाया था. धवन का यह आईपीएल में 200वां मैच था. इस मैच में उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से कमाल किया और 88 रन की पारी खेली.  बता दें कि अपनी 88 रन की पारी के दौरान धवन ने कई ऐसे शॉट भी मारे जिसने फैन्स को हैरान कर दिया. ऐसा ही एक इनोवेशन स्कूप शॉट मारा जिसे देखकर विरोधी टीम के कप्तान जडेजा के भी होश उड़ गए. 

बल्लेबाज के हवाई शॉट को देखकर 'डर' गई प्रीति जिंटा, लेकिन फिर यूं लौट आई चेहरे की रौनक- Video


दऱअसल 17वें ओवर  की तीसरी गेंद जो मुकेश चौधरी ने फेंकी उस गेंद पर धवन ने इनोवेशन करते हुए स्कूप शॉट मारा और चौके के लिए गई. सोशल मीडिया पर इस शॉट के बारे में लोग चर्चा कर रहे हैं. इस शॉट को देखकर गेंदबाज मुकेश भी हैरत में पड़ गए. धवन के इस शॉट को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता था कि वो बड़े आसानी के साथ क्रीज पर बल्लेबाजी कर  रहे थे.  धवन आईपीएल के इतिहास में 6 हजार रन भी बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज बन गए हैं. धवन के अलावा सिर्फ कोहली ने आईपीएल में 6 हजार रन बनाए हैं. 

मैच की बात करें तो शिखर धवन की 88 रन की नाबाद पारी और दूसरे विकेट के लिए भानुका राजपक्षे (42) के साथ 110 रन की  साझेदारी के दम पर पंजाब किंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग मैच में सोमवार को यहां चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ चार विकेट पर 187 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया.

शिखर धवन का IPL में धमाका, ऐसा करने वाले केवल दूसरे बल्लेबाज बने

धवन ने 59 गेंद की नाबाद पारी में दो छक्के और नौ चौके लगाये. लियाम लिविंगस्टोन ने सात गेंद में 19 रन की ताबड़तोड़ पारी खेल धवन का अच्छा साथ दिया , जिससे पंजाब ने आखिरी पांच ओवरों में 64 रन जुटाये.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe