Rishabh Pant: ऋषभ पंत ने दिखाई वापसी की खास तैयारी, सोशल मीडिया पर फैंस के बीच मची खलबली

Rishabh Pant: पंत कई महीनों से क्रिकेट से दूर हैं और कार दुर्घटना में लगी गंभीर चोटों से उबर रहे हैं.

Rishabh Pant: ऋषभ पंत ने दिखाई वापसी की खास तैयारी, सोशल मीडिया पर फैंस के बीच मची खलबली

Rishabh Pant Training Video

Rishabh Pant: भारत के स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत ने मंगलवार को अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स को दिसंबर 2022 में एक भीषण कार दुर्घटना के बाद अपने ठीक होने की जानकारी दी है. पंत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह जिम में वर्कआउट कर रहे हैं. 26 वर्षीय को क्लिप में वजन उठाते और साइकिल चलाते देखा गया था. पंत (Rishabh Pant Share Training Video on Instagram) ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "हर चीज के साथ वापसी कर रहा हूं" पंत कई महीनों से क्रिकेट से दूर हैं और कार दुर्घटना में लगी गंभीर चोटों से उबर रहे हैं. भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज ने अपनी रिकवरी में जबरदस्त दृढ़ता और दृढ़ संकल्प का प्रदर्शन किया है.

उनके प्रशंसक और अनुयायी उनकी प्रगति का अनुसरण कर रहे हैं और उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्मों के माध्यम से उन्हें अपडेट रखा है. पंत दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर एक कार दुर्घटना का शिकार हो गए थे और उन्हें कई चोटें आईं थीं. उनका प्रारंभिक उपचार देहरादून में हुआ और बेहतर तथा अधिक विशिष्ट उपचार के लिए उन्हें हवाई मार्ग से मुंबई ले जाया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पंत इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023, विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) फाइनल और वनडे विश्व कप 2023 (ODI WC 2023) का हिस्सा नहीं बन सके, वह 2024 आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप (T20 WC 2024) के दौरान टीम में वापसी कर सकते हैं.