IPL 2024 के बाद RCB से इन तीन खिलाड़ियों की होगी छुट्टी, पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने की भविष्यवाणी

RCB Team in IPL 2024: आरसीबी को टॉप 4 में पहुंचना है तो अपने बचे बाकी मैचों में शानदार खेल दिखाना होगा और जीत हासिल करनी होगी. बेंगलुरु की टीम को अब अपने नेट रन पर भी खासा ध्यान देने की जरूरत है. 

IPL 2024 के बाद RCB से इन तीन खिलाड़ियों की होगी छुट्टी, पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने की भविष्यवाणी

Ambati Rayudu ने किया ऐलान

RCB Team in IPL 2024:  आरसीबी के लिए ग्लेन मैक्सवेल, फाफ डु प्लेसिस और कैमरून ग्रीन  (Glenn Maxwell, Faf du Plessis, and Cameron Green) रन नहीं बना रहे हैं, जबकि मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj)  भी विकेट ले पा रहे हैं. जिसके कारण अब आरसीबी का परफॉर्मेंस लगातार खराब होता जा रहा है. बता दें कि बेंगलुरु को राजस्थान ने पिछले मैच में 6 विकेट से हरा दिया. आरसीबी को टूर्नामेंट में लगााकर चौथी हार का सामना करना पड़ा है. आईपीएल 2024 के प्वाइंट्स टेबल में आरसीबी अब आठवें नंबर पर आ गई है.

बता दें कि राजस्थान के खिलाफ मैच में फाफ और कोहली (Kohli) को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज रन नहीं बना सका और ना ही गेंदबाज गेंदबाजों के दौरान राजस्थान के बल्लेबाजों को रोकने में सफल हो सका. जिसके कारण ही राजस्थान टीम आसानी के साथ मैच जीतने में सफल हो गई. बता दें कि आरसीबी की हार के बाद भारत के पूर्व खिलाड़ी  अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu on RCB approach) टीम आरसीबी की विफलता को लेकर बात की और एक चौंकाने वाली भविष्यवाणी भी कर दी है.  IPL के इतिहास में सबसे धीमा शतक लगाने वाले बल्लेबाज, जानिए

स्टार  स्पोर्ट्स के साथ बात करते हुए रायडू ने कहा कि "अगले सीजन आरसीबी एक अलग टीम होगाी. उनके खिलाड़ी न रन बना रहे हैं और ना ही गेंदबाज विकेट ले पाने  की क्षमता दिखा रहे हैं. यही पिछले 17 सालों से आरसीबी की हार का मुख्य कारण रहा है."


ये भी पढ़े-   Jos Buttler: जोस बटलर ने किया "बड़ा धमाका", 15 साल के आईपीएल इतिहास में केवल दूसरे बल्लेबाज बने

रायडू ने कहा, "मुझे लगता है दो को छोड़कर बाकी सभी खिलाड़ियों को रिलीज कर देंगे. मुझे लगता है कि विराट कोहली और फाफ डु प्लेसिस टीम के साथ बने रहेंगे. हम अगले सीजन से आरसीबी की एक नई टीम को खेलते हुए देखेंगे.. उन्हें हर सीज़न में विदेशी बल्लेबाजों के साथ इसी तरह की समस्या होती है, फायरिंग नहीं करना जबकि गेंदबाज जरुरत पड़ने पर विकेट नहीं चटका पाते हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब आरसीबी को टॉप 4 में पहुंचना है तो अपने बचे बाकी मैचों में शानदार खेल दिखाना होगा और जीत हासिल करनी होगी. बेंगलुरु की टीम को अब अपने नेट रन पर भी खासा ध्यान देने की जरूरत है.