अश्विन ने एजाज पटेल को 99 प्रतिशत गेंदबाजों से अलग बताया, जानिए कैसे

एजाज ने 10 विकेट लेने के बाद कहा मेरी किस्मत में ही लिखा था कि मैं अपनी जन्मस्थली पर आकर इस  तरह का प्रदर्शन करूं. मेरे लिए ये ऐतिहासिक मौका है लेकिन इन मौके पर मैं अपने परिवार को साथ नहीं ला सका.

अश्विन ने एजाज पटेल को 99 प्रतिशत गेंदबाजों से अलग बताया, जानिए कैसे

119 रन देकर एजाज ने भारत के 10 विकेट हासिल किए

नई दिल्ली:


शनिवार को पूरे दिन एक ही खिलाड़ी का नाम सबकी जुबान पर रहा है और वो हैं मुंबई में जन्मे न्यूजीलैंड के लेफ्ट आर्म स्पिनर एजाज पटेल (Ajaz Patel). एजाज ने मुंबई टेस्ट में भारत की पहली पारी के पूरे 10 विकेट लेकर तहलका मचा दिया. दुनिया भर के क्रिकेट फैंस का ध्यान उन्होंने अपनी तरफ खींचा है.  ऐसा कारनामा करने वाले एजाज (Ajaz Patel) दुनिया के तीसरे खिलाड़ी हैं. इससे पहले काम सिर्फ इंग्लैंड के जिम लेकर और भारत के अनिल कुंबले ने किया है. सभी की तरह आर अश्विन ने भी एजाज की जमकर तारीफ की है. 

यह पढ़ें- दुनिया की सबसे उम्रदराज टेस्ट क्रिकेटर का 110 साल की उम्र में निधन, द्वितीय विश्व युद्ध में भी लिया था भाग

अश्विन (Ashwin) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू पर लिखा -"एजाज़ पटेल ने जो 10 विकेट हासिल किए हैं वो उन्हें  दुनिया के 99 प्रतिशत गेंदबाजों से अलग क्लब में शामिल करता है. एक पारी में 10 विकेट लेना एक सपने की तरह होता है" शानदार गेंदबाजी"


 एजाज (Ajaz Patel) ने मैच के पहले दिन चारों विकेट अपने नाम किए थे, जिससे उनका आत्मविश्वास काफी ऊपर था. दूसरे दिन भी उनका जादुई प्रदर्शन जारी रहा. 119 रन देकर एजाज ने भारत के  10 के 10 विकेट हासिल कर लिए.

यह पढ़ें- जब बोल्ड होने के बाद भी अश्विन ने कर दी DRS की मांग, अंपायर ने भी दिया साथ, देखें मजेदार VIDEO

एजाज ने विकेट लेने के बाद कहा मेरी किस्मत में ही लिखा था कि मैं अपनी जन्मस्थली पर आकर इस  तरह का प्रदर्शन करूं. मेरे लिए ये ऐतिहासिक मौका है लेकिन इन मौके पर मैं अपने परिवार को साथ नहीं ला सका. कोविड के चलते वे यहां नहीं आ सके. जब उनसे ये पूछा गया कि इन दस विकेटों में से आपकी  सबसे पसंदीदा विकेट किसका था तो एजाज ने किसी का भी नाम लेने से मना कर दिया. उन्होंने कहा मैं अपने प्लान के हिसाब से गेंदबाजी कर रहा था. भारत अब तीसरे दिन  332 रनों की बढ़त के साथ आगे खेलना शुरू करेगा. दूसरी पारी में भारत ने दूसरे दिन  कोई विकेट नहीं खोया था. 

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com