विज्ञापन
Story ProgressBack

6 6 6 6, रजत पाटीदार ने बिगाड़ दी मयंक मारकंडे की चाल, चौथा सिक्स देख दुनिया हुई हैरान

Rajat Patidar Hit 1 Wd 6 6 6 6 1: रजत पाटीदार ने राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में तूफान ला दिया है. उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए 11वां ओवर डालने मयंक मारकंडे की जमकर खबर ली और एक ही ओवर में 4 छक्के जड़ दिए.

6 6 6 6, रजत पाटीदार ने बिगाड़ दी मयंक मारकंडे की चाल, चौथा सिक्स देख दुनिया हुई हैरान
Rajat Patidar

Rajat Patidar Hit 1 Wd 6 6 6 6 1: रजत पाटीदार ने राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में तूफान ला दिया है. उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए 11वां ओवर डालने वाले फिरकी गेंदबाज मयंक मारकंडे की जमकर खबर ली है. उन्होंने मारकंडे के इस ओवर में 4 बेहतरीन छक्के लगाते हुए कुल 27 रन बटोरे हैं. दरअसल, मारकंडे के इस ओवर की पहली गेंद पर विराट कोहली ने सिंगल लेते हुए पाटीदार को स्ट्राइक दिया. यहां अगली गेंद वाइड रही. इसके बाद पाटीदार ने अपना जलवा बिखेरना शुरू. उन्होंने दूसरी गेंद को पहले लॉन्ग ऑफ के ऊपर से सीमा रेखा के बाहर पहुंचाया. फिर तीसरी गेंद को लॉन्ग ऑफ के ऊपर से दर्शक दीर्घा का रास्ता दिखाया. 

रजत पाटीदार यही नहीं रुके. पारी की चौथी गेंद पर उन्होंने डीप मिडविकेट के ऊपर से बेहतरीन छक्का जड़ा. पांचवें गेंद पर तो कमाल ही हो गया. उनकी विस्फोटक बल्लेबाजी को देख गेंदबाज ने गेंद को वाइड डाल दिया. लेकिन यहां भी उन्होंने मारकंडे पर तरस नहीं खाई और डीप एक्स्ट्रा कवर के ऊपर से गेंद को बाउंड्री लाइन के बाहर पहुंचा दिया. आखिरी गेंद पर वह सिंगल लेने में कामयाब रहे.

जयदेव उनादकट के शिकार बने रजत पाटीदार

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के लिए तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए रजत पाटीदार महज 20 गेंद में 50 रन बनाने में कामयाब रहे. इस दौरान उनके बल्ले से 2 चौके और 5 बेहतरीन छक्के निकले. मैच के दौरान उनका स्ट्राइक रेट 250.00 का रहा.

पाटीदार सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ तीसरे बल्लेबाज के रूप में आउट हुए. उन्हें विपक्षी टीम के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट ने अब्दुल शमद के हाथों कैच आउट करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया है. 

यह भी पढ़ें- "एक चीज याद दिला दूं कि...", रफ्तार के सौदागर मयंक यादव की गेंदबाजी को लेकर वसीम अकरम ने किया रिएक्ट, रिएक्शन ने मचाई खलबली

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Gautam Gambhir: "मुझे लगता है कि यह...", कोच गंभीर को लेकर रवि शास्त्री ने कही वो बात जो बदल देगी टीम इंडिया की कहानी
6 6 6 6, रजत पाटीदार ने बिगाड़ दी मयंक मारकंडे की चाल, चौथा सिक्स देख दुनिया हुई हैरान
social media gives its verdict as early as this big news comes in about Suryakumar Yadav
Next Article
जैसे ही सूर्यकुमार को लेकर आई यह बड़ी खबर, तो सोशल मीडिया ने भी सुना दिया यादव को लेकर यह फैसला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;