यह ख़बर 25 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

आईपीएल से संन्यास लेंगे राहुल द्रविड़

खास बातें

  • क्रिकेट के दिग्गजों में से एक राजस्थान रॉयल्स के कप्तान राहुल द्रविड़ ने कहा कि इस वर्ष बाद में होने वाले चैम्पियंस लीग ट्वेंटी-20 के बाद वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से संन्यास ले लेंगे।
कोलकाता:

क्रिकेट के दिग्गजों में से एक राजस्थान रॉयल्स के कप्तान राहुल द्रविड़ ने कहा कि इस वर्ष बाद में होने वाले चैम्पियंस लीग ट्वेंटी-20 के बाद वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से संन्यास ले लेंगे।

आईपीएल के अगले संस्करण में खेलने को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा, "मैं 41 साल का हूं, 12 महीने का समय एक लम्बी अवधि है।"

राजस्थान रॉयल्स 17 सितम्बर से भारत में होने जा रहे चैम्पियंस लीग ट्वेंटी-20 के लिए क्वोलीफाई कर चुकी है, लिहाजा द्रविड़ ने कहा है कि सम्भवत: वह इस टूर्नामेंट के बाद आईपीएल में नहीं खेलेंगे।

ईडन गार्डन्स में शुक्रवार को दूसरे क्वालीफायर में मुम्बई इंडियंस से उनकी टीम को मिली हार के बाद उन्होंने मीडियाकर्मियों से कहा, "सौभाग्यवश हमने चैम्पियंस लीग के लिए क्वालीफाई कर लिया है, इसलिए मैं कुछ महीने और खेलूंगा।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आईपीएल के 89 मैचों में 2,174 रन बना चुके द्रविड़ ने इससे पहले एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि वह अपनी टीम के साथ अपने भविष्य के बारे में चर्चा करना चाहते हैं। राहुल क्रिकेट के अन्य सभी प्रारूपों से पहले ही संन्यास ले चुके हैं।