विज्ञापन

IND vs AFG: टीम इंडिया की जीत में अफगानिस्तान के यही 3 खिलाड़ी हैं रोड़ा

Afghanistan vs India, T20 World Cup 2024: 'सुपर 8' मुकाबले में भारतीय टीम की पहली भिड़ंत अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के साथ है. रोहित एंड कंपनी को विपक्षी टीम के इन 3 स्टार क्रिकेटरों के सामने चौकन्ना रहने की जरूरत होगी.

IND vs AFG: टीम इंडिया की जीत में अफगानिस्तान के यही 3 खिलाड़ी हैं रोड़ा
Afghanistan Team

Afghanistan vs India, T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप में अपने 'सुपर 8' चरण का आगाज करने के लिए भारत और अफगानिस्तान की टीम तैयार है. दोनों टीमों के बीच यह रोमांचक मुकाबला आज (20 जून) केंसिंग्टन ओवल में खेला जाएगा. यहां उनकी कोशिश रहेगी कि वह 'लीग चरण' की तरह ही 'सुपर 8' मुकाबले में भी जीत के साथ आगाज करें. ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि दोनों टीमों के बीच खेला जाने वाला आज का मुकाबला बेहद रोमांचक हो सकता है. मैच से पूर्व बात करें ब्लू टीम के लिए विपक्षी टीम के कौन से 3 बड़े खिलाड़ी भारत के लिए खतरा साबित हो सकते हैं, तो उनके नाम कुछ इस प्रकार हैं- 

रहमानुल्लाह गुरबाज

रहमानुल्लाह गुरबाज का बल्ला जारी टूर्नामेंट में जमकर चल रहा है. अफगान टीम के लिए बल्लेबाजी में वह अकेले मोर्चा संभाल रहे हैं. ब्लू टीम के लिए बल्लेबाजी में कोई सबसे बड़ा खतरा है तो वह गुरबाज ही हैं. क्योंकि वह दुनिया भर के लीग में शिरकत करते हैं और उन्हें भारतीय गेंदबाजों को भी आईपीएल में खेलने का अच्छा खासा अनुभव है. ऐसे में ब्लू टीम के लिए आज के मुकाबले में वह सबसे बड़े सिरदर्द साबित हो सकते हैं. 

Latest and Breaking News on NDTV
फजलहक फारूकी

फजलहक फारूकी के बेहतरीन गेंदबाजी के बदौलत ही अफगानिस्तान की टीम टी20 वर्ल्ड कप के 'सुपर 8' चरण में पहुंच पाई है. लीग चरण में उन्होंने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए कुल 12 विकेट चटकाए थे. कप्तान राशिद खान को भारत के खिलाफ भी उनसे बेहतरीन गेंदबाजी की उम्मीद रहेगी. फारूकी भी भारत के खिलाफ उम्दा खेल दिखाते हुए एक बार फिर अफगान टीम को जीत दिलाने की कोशिश करेंगे. 

Latest and Breaking News on NDTV

राशिद खान

टीम इंडिया के लिए तीसरे सबसे बड़े सिरदर्द खुद विपक्षी टीम के कप्तान राशिद खान हो सकते हैं. राशिद खान की प्रतिभा से हर कोई अच्छी तरह से वाकिफ है. वह टी20 मुकाबले में भी टेस्ट क्रिकेट की तरह रन कंजूसी से खर्च करने के लिए जानें जाते हैं. अगर बल्लेबाज उनके खिलाफ बड़ा शॉट लगाने का प्रयास करते हैं तो उनका आउट होना करीब-करीब तय है.

Latest and Breaking News on NDTV

यह भी पढ़ें- टी20 वर्ल्ड कप से स्टार क्रिकेटर की होगी छुट्टी? जानें साइड स्ट्रेन से उबरने में कितने दिन का लगता है समय


 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
SL vs NZ : श्रीलंका के जयसूर्या ने रचा इतिहास, तोड़ा मुथैया मुरलीधरन का रिकॉर्ड, विश्व क्रिकेट में मची हलचल
IND vs AFG: टीम इंडिया की जीत में अफगानिस्तान के यही 3 खिलाड़ी हैं रोड़ा
Why Shakib Al Hasan is biting a string attached to helmet while batting against India in 1st Test
Next Article
IND vs BAN: ऐसा क्यों किया?, शाकिब अल हसन ने बल्लेबाजी के दौरान किया कुछ अनोखा, मुंह से धागा चबाते दिखे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com