विज्ञापन

टी20 वर्ल्ड कप से स्टार क्रिकेटर की होगी छुट्टी? जानें साइड स्ट्रेन से उबरने में कितने दिन का लगता है समय

Brandon King suffers side strain: ब्रैंडन किंग के बाजू में खिंचाव की समस्या आई है. जानें इस चोट से उबरने में एक खिलाड़ी को कितने दिन का समय लगता है.

टी20 वर्ल्ड कप से स्टार क्रिकेटर की होगी छुट्टी? जानें साइड स्ट्रेन से उबरने में कितने दिन का लगता है समय
Brandon King

Brandon King suffers side strain: वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम टीम को अपने टी20 वर्ल्ड कप  2024 के अभियान में बड़ा झटका लगता हुआ नजर आ रहा है. टूर्नामेंट में बल्ले से अच्छे नजर आ रहे स्टार बल्लेबाज ब्रैंडन किंग आज (20 जून) को इंग्लैंड के खिलाफ चोटिल हो गए. बताया जा रहा है कि उन्हें बाजू में खिंचाव की समस्या आई है. इसलिए वह बीच मैदान से अचानक बाहर चले गए. यहीं नहीं अब उनको लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है कि वह टी20 वर्ल्ड कप के शेष बचे मुकाबलों से भी बाहर हो सकते हैं. खुदा ना खास्ता ऐसा होता है तो यह वेस्टइंडीज की टीम के लिए एक बड़ा झटका होगा. 

सैम कुर्रन के ओवर में चोटिल हुए किंग 

ब्रैंडन किंग के साथ खिंचाव की समस्या इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान हुई. विपक्षी टीम के लिए पारी का 5वां ओवर सैम कुर्रन डाल रहे थे. कुर्रन के इस ओवर की तीसरी गेंद पर किंग ने जोरदार तरीके से कवर ड्राइव लगाने का प्रयास किया, लेकिन शॉट लगाने के बजाय बीच मैदान में ही वह बैठ गए. उनकी बुरी स्थिति का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि मैदान में तुरंत फिजियो को आना पड़ा और फिर बिना कोई गेंद खेले वह ड्रेसिंग रूम में चले गए. 

Latest and Breaking News on NDTV
इंग्लैंड एक खिलाफ 23 रन बनाने में कामयाब रहे किंग 

इंग्लैंड के खिलाफ किंग ने वेस्टइंडीज की टीम को शानदार शुरुआत देने दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. उन्होंने केवल 12 गेंदों में 23 रन बनाए, जिसमें रीस टॉपले के खिलाफ लगाया गया 101 मीटर का एक लंबा छक्का भी शामिल रहा. हालांकि, उनकी आक्रामक पारी अचानक रुक गई जब वह अपनी 13वीं गेंद पर दर्द से कराह उठे. 

मैच के दौरान ही क्रिकेट वेस्टइंडीज ने उनके चोट की पुष्टि की और बताया कि वह क्षेत्ररक्षण के लिए मैदान में नहीं उतरेंगे. सीडब्ल्यूआई के अनुसार, 'ब्रैंडन किंग को साइड स्ट्रेन की समस्या हुई है.'

बता दें एक खिलाड़ी को साइड स्ट्रेन की समस्या से उबरने में आम तौर पर कई सप्ताह लग जाते हैं. ऐसे में किंग की वर्ल्ड कप के शेष मैचों में भागीदारी अब बेहद संदिग्ध नजर आ रही है. टूर्नामेंट में अब गिनती के 9 शेष रह गए हैं. 

यह भी पढ़ें- केन विलियमसन के बाद इस देश के कप्तान ने भी दिया इस्तीफा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
WTC Final: ऑस्ट्रेलिया-भारत नहीं बल्कि इन दो टीमों के बीच होगा फाइनल, एबी डिविलियर्स की भविष्यवाणी
टी20 वर्ल्ड कप से स्टार क्रिकेटर की होगी छुट्टी? जानें साइड स्ट्रेन से उबरने में कितने दिन का लगता है समय
Mumbai Indians Punjab Kings Royal Challengers Bengaluru These 3 Teams Can Buy Akash Deep in IPL 2025 Action
Next Article
Akash Deep: बिहार के लाल आकाश के लिए ऑक्शन में जीजान लगा देंगी आईपीएल की ये 3 टीमें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com