विज्ञापन
Story ProgressBack

4,6,4,6,6,4, फिलिप साल्ट ने रोमारियो शेफर्ड के ओवर में कर दी छक्के-चौकों की घनघोर बारिश, VIDEO

Phil Salt scored 30 runs in 1 over of Romario Shepherd: फिलिप साल्ट का सेंट लूसिया में धमाका देखने को मिला है. उन्होंने विपक्षी टीम के खिलाड़ी रोमारियो शेफर्ड के एक ओवर में 3 चौके और 3 छक्के लगाते हुए कुल 30 रन बटोरे.

Read Time: 3 mins
4,6,4,6,6,4, फिलिप साल्ट ने रोमारियो शेफर्ड के ओवर में कर दी छक्के-चौकों की घनघोर बारिश, VIDEO
Phil Salt

Phil Salt scored 30 runs in 1 over of Romario Shepherd: टी20 वर्ल्ड कप 2024 का 42वां मुकाबला 19 जून को इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच सेंट लूसिया में खेला गया. इस मैच में इंग्लैंड की टीम 8 विकेट से बाजी मारने में कामयाब रही. मैच के हीरो 27 वर्षीय सलामी बल्लेबाज फिलिप साल्ट रहे. उन्होंने पारी का आगाज करते हुए 47 गेंद में 185.11 की स्ट्राइक रेट से 87 रन की नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली. इस बीच उनके बल्ले से 7 चौके और 5 बेहतरीन छक्के निकले. कैरेबियन टीम के खिलाफ उम्दा पारी के लिए उन्हें 'प्लेयर ऑफ द मैच' चुना गया है.

साल्ट ने शेफर्ड की बिगाड़ी चाल

मैच के दौरान फिलिप साल्ट ने वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर खिलाड़ी रोमारियो शेफर्ड के एक ओवर में कुल 30 रन बटोरे. यह वाक्या वेस्टइंडीज की गेंदबाजी के दौरान देखने को मिला. कप्तान रोवमैन पॉवेल ने पारी का 16वां ओवर रोमारियो शेफर्ड के हाथ में थमाया. शेफर्ड के इस ओवर की पहली, तीसरी और छठवीं गेंद पर साल्ट ने शानदार चौका लगाया. वहीं दूसरी, चौथी और पांचवीं गेंद पर वह उम्दा छक्का लगाने में कामयाब रहे. 

शेफर्ड ने 2 ओवरों में लुटाए 41 

रोमारियो शेफर्ड आज के मुकाबले में वेस्टइंडीज की तरफ से सबसे महंगे गेंदबाज रहे. उन्होंने अपनी टीम के लिए इंग्लैंड के खिलाफ कुल 2 ओवरों की गेंदबाजी की. इस बीच उन्होंने 20.50 की इकोनॉमी से 41 रन लुटा दिए. अपने पहले ओवर में उन्होंने कुल 11 रन खर्च किए, जबकि दूसरे ओवर में 30 रन लुटा दिए.

इंग्लैंड को मिली जीत 

टी20 वर्ल्ड कप 2024 का 42वां मुकाबला 19 जून को इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच सेंट लूसिया में खेला गया. इस मैच में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए इंग्लैंड की टीम 'सुपर 8' का अपना पहला मुकाबला जितने में कामयाब रही. टॉस हारकर मेजबान टीम वेस्टइंडीज निर्धारित ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 181 रन बनाने में कामयाब हुई थी. वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लिश टीम ने इस लक्ष्य को 17.3 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर आसानी से प्राप्त कर लिया. 

यह भी पढ़ें- भारतीय महिला टीम में भी 'विराट कोहली', जो देखा बस हैरान रह गया, VIDEO

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Jasprit Bumrah: 'प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट' बने जसप्रीत बुमराह ने पत्नि संजना गणेशन को दिया इंटरव्यू, वीडियो हुआ वायरल
4,6,4,6,6,4, फिलिप साल्ट ने रोमारियो शेफर्ड के ओवर में कर दी छक्के-चौकों की घनघोर बारिश, VIDEO
Rohit Sharma Smashed Four Sixes and Two Boundry vs mitchell starc over ahead of ind vs aus t20 wc 2024 super-8
Next Article
Rohit Sharma: 6,6,4,6,6 - बूम-बूम रोहित शर्मा, IPL इतिहास के सबसे महंगे गेंदबाज की ऐसे की कुटाई, देखें वीडियो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;