PCB चीफ ने पाकिस्तान टीम में सिलेक्शन के लिए "सिफारिश" पर खुलकर कर दी वो बात, जिसकी नहीं थी उम्मीद

PCB अध्यक्ष नजम सेठी ने ट्विटर लिखा, "मैं दोस्तों और उच्च-अधिकारियों से भी अनुरोध कर रहा हूं कि वे किसी भी खिलाड़ी या कोच आदि के चयन के लिए सिफ़ारिश न करें, या किसी अयोग्य व्यक्ति के लिए रोजगार या सुविधा की. पीसीबी दुनिया के टॉप पेशेवर संगठनों के साथ प्रतिस्पर्धा करता है और अक्षम होने का जोखिम नहीं उठा सकता है."

PCB चीफ ने पाकिस्तान टीम में सिलेक्शन के लिए

PCB Cheif Najam Sethi

Pakistan Cricket: रमीज राजा (Ramiz Raja) को PCB के टॉप पद से हटाए जाने के बाद नजम सेठी (Najam Sethi) ने दिसंबर में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष (PCB President) का पद संभाला था. नए प्रबंधन के तहत मामलों के टॉप पर होने के नाते, सेठी ने कहा कि वह पाकिस्तान क्रिकेट संरचना को बढ़ावा देने और सुधारने का इरादा रखता है. ऐसा लगता है कि उन्होंने अपने लक्ष्य की दिशा में काम करना शुरू कर दिया है. नए पीसीबी प्रमुख (PCB Cheif) ने अपने “दोस्तों और संगठन के वरिष्ठ व्यक्तियों” से अनुरोध किया है कि वे किसी भी खिलाड़ी या कोच के चयन के लिए "सिफारिश" नहीं करें.

सेठी ने शुक्रवार को सिलसिलेवार ट्वीट किए. अपनी पहली पोस्ट में सेठी ने अपने "दोस्तों और उच्च-अधिकारियों" से पाकिस्तान सुपर लीग के मुफ्त टिकट और पास न मांगने का अनुरोध किया. जिसके बाद उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में अधिक गंभीर मुद्दे के बारे में बात की.

सेठी ने लिखा, "मैं दोस्तों और उच्च-अधिकारियों से भी अनुरोध कर रहा हूं कि वे किसी भी खिलाड़ी या कोच आदि के चयन के लिए सिफ़ारिश न करें, या किसी अयोग्य व्यक्ति के लिए रोजगार या सुविधा की. पीसीबी दुनिया के टॉप पेशेवर संगठनों के साथ प्रतिस्पर्धा करता है और अक्षम होने का जोखिम नहीं उठा सकता है."


ANI की रिपोर्ट के अनुसार, पीसीबी अध्यक्ष सेठी (PCB Chief Najam Sethi) ने हाल ही में संयुक्त अरब अमीरात में एशियाई क्रिकेट परिषद (ACC) के अधिकारियों से मुलाकात की थी. सूत्रों का हवाला देते हुए, समाचार एजेंसी ने यह भी कहा कि सेठी एशिया कप (Asia Cup 2023) को लेकर ACC अध्यक्ष जय शाह (Jay Shah) से मिलना चाहते हैं, जो भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सचिव भी हैं. इसमें कहा गया है कि सेठी का पूरा ध्यान यह सुनिश्चित करने करने पर है कि टूर्नामेंट का 2023 संस्करण, जिसकी मेजबानी पाकिस्तान (Asia Cup in Pakistan) को करना है, उसे देश से बाहर नहीं जाने दिया जाए. पिछले साल जय शाह ने कहा था कि टूर्नामेंट तटस्थ स्थान पर आयोजित होगा.

IPL 2023 में ऋषभ पंत को अपने साथ दिल्ली कैपिटल्स के डगआउट में देखना चाहते हैं कोच रिकी पोंटिंग

IND vs NZ: पहले वनडे में इस उल्लंघन के कारण टीम इंडिया पर लगा बड़ा जुर्माना, रोहित शर्मा ने स्वीकारी गलती

IND vs AUS Test: भारत के खिलाफ 150 KMPH से गेंद करने वाले इस धातक पेसर को 'लॉन्च' कर सकता है ऑस्ट्रेलिया

Watch: वृंदा करात से पहलवानों ने मंच छोड़ने का किया आग्रह, बोले - "यह एथलीटों का विरोध है"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com