IND vs AUS Test: ऑस्ट्रेलिया 150 KMPH से गेंद करने वाले इस धातक पेसर को भारत के खिलाफ कर सकता है 'लॉन्च'

IND vs AUS Test: चौबीस साल के तूफानी तेज गेंदबाज लांस मॉरिस (Lance Morris) को चार मैच की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border Gavaskar Trophy) के शुरुआती दो टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया की 18 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है. मॉरिस 150 किमी प्रति घंटे से अधिक की रफ्तार से गेंदबाजी करने में सक्षम हैं.

IND vs AUS Test: ऑस्ट्रेलिया 150 KMPH से गेंद करने वाले इस धातक पेसर को भारत के खिलाफ कर सकता है 'लॉन्च'

Lance Morris

India vs Australia Test Series: शेफील्ड शील्ड सीजन में सबसे सफल रहे ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज लांस मॉरिस (Lance Morris) का मानना है कि उनके पास भारत के खिलाफ नौ फरवरी से नागपुर में शुरू हो रहे पहले टेस्ट (IND vs AUS Test ) में डेब्यू करने का सर्वश्रेष्ठ मौका है. इस चौबीस साल के तूफानी तेज गेंदबाज को चार मैच की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border Gavaskar Trophy) के शुरुआती दो टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया की 18 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है. मॉरिस 150 किमी प्रति घंटे से अधिक की रफ्तार से गेंदबाजी करने में सक्षम हैं.

फॉक्स स्पोर्ट्स ने पश्चिम ऑस्ट्रेलिया के इस तेज गेंदबाज के हवाले से कहा, “जितना अधिक संभव को उतना तैयार रहने के लिए मैं सब कुछ करूंगा.”

तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क सीरीज (IND vs AUS Test Series) के पहले टेस्ट के लिए अनुपलब्ध रहेंगे और ऐसे में मौरिस के पास डेब्यू का अच्छा मौका होगा.


दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज जीतने के दौरान भी मॉरिस ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम (Australia Test Team) का हिस्सा थे.

मॉरिस ने कहा, “अगर ईमानदारी से कहूं तो यह संभवत: वहां खेलने का मेरे पास सर्वश्रेष्ठ मौका होगा. देखते हैं क्या होता है.”

उन्होंने कहा, “यह मेरा पहला विदेशी दौरा होगा इसलिए सीखने के लिहाज से यह मेरे लिए बहुत बड़ा होगा. मैं वहां जाने को लेकर बेहद उत्साहित हूं.”

पर्थ से लगभग तीन घंटे की दूरी पर डुन्सबोरो में रहने वाले मॉरिस (Lance Morris) ने 2020 में पश्चिम ऑस्ट्रेलिया के लिए डेब्यू किया. उन्होंने अपने पहले सीजन में पांच मैच में 12 विकेट चटकाए. पिछले साल पश्चिम ऑस्ट्रेलिया ने जब शेफील्ड शील्ड में अपने खिताब के सूखे को खत्म किया तो उन्होंने 20 विकेट हासिल किए. इस बार वह अब तक पांच मैच में 27 विकेट प्राप्त कर चुके हैं.

Watch: वृंदा करात से पहलवानों ने मंच छोड़ने का किया आग्रह, बोले - "यह एथलीटों का विरोध है"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com