पाकिस्तान के इस पहलू से होगा खतरा, सेमीफाइनल से पहले Kane Williamson ने अपनी टीम के लिए जारी की Warning

PAK vs NZ: न्यूजीलैंड की टीम कई बार सीमित ओवरों के फॉर्मेट में वर्ल्ड कप (T20 World Cup) खिताब के करीब पहुंच कर इससे से चूक गई. टीम ने पिछले साल वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के शुरूआती सीजन का खिताब जीता था लेकिन वनडे वर्ल्ड कप (2019) में उसे बाउंड्री संख्या के आधार पर हार का सामना करना पड़ा.

पाकिस्तान के इस पहलू से होगा खतरा, सेमीफाइनल से पहले Kane Williamson ने अपनी टीम के लिए जारी की Warning

Kane Williamson

Pakistan vs New Zealand: न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने टी20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल के अपने प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान की तेज गेंदबाजी को ‘शानदार' करार देते हुए मंगलवार को कहा कि बाबर आजम (Babar Azam) की टीम में कई अनुभवी खिलाड़ी हैं जो मैच विजेता भी हैं. विलियमसन ने बुधवार को खेले जाने वाले मैच (PAK vs NZ) की पूर्व संध्या पर कहा, “उनके पास शानदार तेज गेंदबाजी आक्रमण है. वे वास्तव में अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं. उनकी टीम में काफी अनुभवी खिलाड़ी हैं, जो मैच विजेता भी हैं. यह उस टीम की असली ताकत है.”

विलियमसन ने इस मौके पर सिडनी क्रिकेट मैदान की पिच के दोहरे रवैए के बारे में भी बात की.

उन्होंने कहा, “यह काफी दिलचस्प है, जब हमने यहां पहला मैच खेला था तब विकेट (पिच) बहुत अच्छा था. लेकिन हमारे दूसरे मैच के दौरान इसमें काफी बदलाव था. कई बार आप जब मैदान में उतरते है तो पिछले मैच की परिस्थितियां दिमाग में हावी होती है.”


न्यूजीलैंड की टीम कई बार सीमित ओवरों के फॉर्मेट में वर्ल्ड कप (T20 World Cup) खिताब के करीब पहुंच कर इससे से चूक गई. टीम ने पिछले साल वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के शुरूआती सीजन का खिताब जीता था लेकिन वनडे वर्ल्ड कप (2019) में उसे बाउंड्री संख्या के आधार पर हार का सामना करना पड़ा.

विलियमसन से जब आईसीसी टूर्नामेंटों में टीम के प्रदर्शन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “आप ऐसे टूर्नामेंटों में जीत के लिए आते हैं और हमने देखा है कि कोई भी टीम किसी को भी हरा सकती है. यह काफी रोमांचक है.”

सेमीफाइनल से पहले पाकिस्तान के मेंटर Matthew Hayden ने जारी की चेतावनी, इस स्टार को बताया बड़ा खतरा

सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने के बाद पाकिस्तान कप्तान Babar Azam का ये Tweet हुआ वायरल

'ना कोहली, ना रोहित..भारत के पास इस जैसा प्लेयर कभी नहीं था', Gautam Gambhir ने स्टार को लेकर कहा

T20 वर्ल्ड कप: क्या भारत-पाकिस्तान के बीच फाइनल हो सकता है ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com