विज्ञापन
Story ProgressBack

PAK vs CAN: इस मामले में पाकिस्तान 20 टीमों में सबसे बेहाल, क्या होगा कनाडा के खिलाफ हाल

PAK vs CAN, T20 World Cup 2024: पाकिस्तान टीम वर्तमान हालात में बहुत ही दयनीय दिख रही है. अब कनाडा के खिलाफ उसकी एप्रोच देखने लायक होगी

Read Time: 2 mins
PAK vs CAN: इस मामले में पाकिस्तान 20 टीमों में सबसे बेहाल, क्या होगा कनाडा के खिलाफ हाल
Pakistan vs Canada: बाबर और रिजवान पर कनाडा के खिलाफ खासी जिम्मेदारी है
नई दिल्ली:

Pakistan vs Canada: कभी जारी टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2024) की प्रबल दावेदारों में से एक गिनी जा रहे पाकिस्तान की शुरुआती दो मैचों में पिटने के बाद कैसी मनोदशा होगी, यह सहज ही समझा जा सकता है. खासकर चिर-प्रतिद्वंद्वी भारत के हाथों. और अब जब टीम बाबर (Babar Azam)  उसी नसाउ (Nassau County International Cricket Stadium, New York ) काउंटी इंटरेशनल मैदान पर कनाडा (Pakistan vs Canada) के खिलाफ भिड़ने जा रही है, तो जाहिर है कि अमेरिका और भारत के हाथों मिले जख्म भी उसके साथ होंगे क्योंकि ये अभी ही नहीं, बल्कि आने वाले कई सालों तक भरने नहीं जा रहे. पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और फैंस इन्हें आसानी से नहीं भरने देंगे. बहरहाल, अब जब मुकाबला कनाडा से होने जा रहा है, तो यहां पाकिस्तान के लिए एक ऐसा अनाचा रिकॉर्ड उसकी झोली में आ गिरा है, जो मेगा इवेंट में शामिल सभी 20 टीमों में सबसे खराब हो चला है.

T20 World Cup 2024: "ये तो आपस में बात तक नहीं करते और...", पाक ड्रेसिंग रूम को लेकर बड़ा खुलासा

यह पाकिस्तान की पावर को क्या हुआ!

दरअसल यह बहुत ही हैरानी की बात है कि पाकिस्तान टीम के ओपनर कप्तान बाबर आजम और रिजवान जैसे दो मैच विजेता और दिग्गज बल्लेबाज हैं, लेकिन इसके बावजूद हालत यह है कि  जब बात पावर-प्ले (शुरुआती 6 ओवरों) की आती है, तो उसका रन-रेट 20 टीमों में सबसे फिसड्डी है. बाबर आजम और रिजवान अभी तक मिलकर शुरुआती छह ओवरों में 5.41 के रन-रेट से ही रन बना सके हैं. इनसे ज्यादा तेज रन कनाडा और अमेरिका के ओपनरों ने बनाए हैं. 

क्या आज मिलेगी ठोस शुरुआत?

अब जबकि पाकिस्तान टीम कनाडा के खिलाफ तीसरे मैच में कनाडा से भिड़ने जा रही है, तो पाकिस्तान के आसार इस बात पर बहुत ज्यादा निर्भर करेंगे कि बाबर और रिजवान कैसी शुरुआत देते हैं या फिर पावर-प्ले में कैसा खेलते हैं क्योंकि अधिकांश मैचों में यही देखने को मिला है कि तस्वीर बहुत हद तक शुरुआती छह ओवर में ही साफ हो जा रही है. अब देखते हैं कि हालात बेहतर होते हैं या और बिगड़ते हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
IND vs ENG Semifinal: इंग्लैंड के खिलाफ T20 वर्ल्ड कप में ऐसा है टीम इंडिया का रिकॉर्ड, पिछली हार का बदला लेना चाहेगी रोहित एंड कंपनी
PAK vs CAN: इस मामले में पाकिस्तान 20 टीमों में सबसे बेहाल, क्या होगा कनाडा के खिलाफ हाल
Not Gautam Gambhir, Team India likely to travel Zimbabwe with VVS Laxman and his support staff
Next Article
टी20 विश्व कप के बाद गौतम गंभीर नहीं बल्कि इस दिग्गज के साथ जिम्बाब्वे दौरे पर जाएगी भारतीय टीम- रिपोर्ट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;