विज्ञापन
Story ProgressBack

"वो जूते के बराबर भी नहीं हैं...", विराट कोहली के साथ बाबर आजम की तुलना होने पर पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी के बयान ने मचाई हलचल

Danish Kaneria on Virat Kohli vs Babar Azam, टी20 विश्व कप 2024 में आज भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत होगी. आतंकी धमकी को देखते हुए इस महामुकाबले को लेकर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है.

Read Time: 3 mins
"वो जूते के बराबर भी नहीं हैं...", विराट कोहली के साथ बाबर आजम की तुलना होने पर पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी के बयान ने मचाई हलचल
Danish Kaneria

Danish Kaneria on Virat Kohli vs Babar Azam: भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) दो ऐसे देश हैं, जो हमेशा से न केवल अपनी भौगोलिक स्थिति से बल्कि रोमांचक क्रिकेट इतिहास से भी जुड़े हुए हैं. पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली और पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम में से कौन बेहतर बल्लेबाज है, इस पर काफी समय से बहस होती आई है. अब, टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत और पाकिस्तान की टक्कर से पहले पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने बताया है कि विराट और बाबर में से कौन बेहतर है. भारत-पाकिस्तान मैच से पहले कनेरिया ने आईएएनएस से कहा, "जैसे ही बाबर आजम शतक लगाते हैं, अगले दिन विराट कोहली से उनकी तुलना शुरू हो जाती है,  वो विराट के जूते के बराबर भी नहीं हैं."

दानिश ने आगे कहा, "यूएसए के गेंदबाजों के आगे बाबर की एक न चली, वह उन गेंदबाजों को खेलने में असमर्थ थे. जैसे ही वह 44 रन पर पहुंचे, वह आउट हो गए। उन्हें यह मैच जीतना चाहिए था। इस मुकाबले को पाकिस्तान को एकतरफा जीतना चाहिए था लेकिन उन्हें शर्मनाक हार झेलनी पड़ी."टूर्नामेंट का आगाज पाकिस्तान के लिए एक चौंकाने वाली हार के साथ शुरू हुआ। वे यूएसए से रोमांचक मुकाबले में हार गए। नतीजा सुपर ओवर में निकला था.

पाकिस्तान ने खेल के सभी पहलुओं में खराब प्रदर्शन किया, जिसमें उसके एक अनुभवी गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने सुपर ओवर में 18 रन दिए, जिसमें 7 अतिरिक्त रन शामिल थे." भारत-पाक मैच पर कनेरिया ने भविष्यवाणी की और कहा, "भारत पाकिस्तान को बुरी तरह हरा देगा। वे भारत को हराने में सक्षम नहीं हैं. जब भी पाकिस्तान विश्व कप में आता है, तो वह अपनी गेंदबाजी की प्रशंसा करता है। उसकी गेंदबाजी उसे खेल जिताएगी, लेकिन गेंदबाजी के चलते ही पाकिस्तान मैच हार गया"

टी20 विश्व कप 2024 में आज भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत होगी. आतंकी धमकी को देखते हुए इस महामुकाबले को लेकर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है. वहीं, यहां की ड्रॉप-इन पिचों को लेकर भी सस्पेंस बना हुआ है, ऐसे में इस मैच को लेकर फैंस के बीच काफी उत्साह है और पूरी दुनिया की नजर इस महामुकाबले पर है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
चैंपियन बनने से 2 कदम दूर 'युवराज' सेना, जीत की राह में 'ली' के धुंरधर आज लेंगे अग्नि परीक्षा
"वो जूते के बराबर भी नहीं हैं...", विराट कोहली के साथ बाबर आजम की तुलना होने पर पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी के बयान ने मचाई हलचल
Rohit Sharma, Yadav, Dube & Jaiswal to be felicitated at Maharashtra Vidhan Bhavan on Friday
Next Article
Team India: कप्तान रोहित समेत इन खिलाड़ियों को आया बुलावा, महाराष्ट्र विधान भवन में किया जाएगा सम्मानित
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;