PAK vs AFG: कप्तान Nabi ने किया उस रणनीति का खुलासा, जिसने दिलाई पाकिस्तान के खिलाफ ऐतिहासिक जीत

Mohammad Nabi on Pak vs Afg 1st T20: पाकिस्तान के खिलाफ अपने क्रिकेट इतिहास में पहली टी20ई जीत दर्ज करने को बाद कप्तान नबी (Md Nabi)

PAK vs AFG: कप्तान Nabi ने किया उस रणनीति का खुलासा, जिसने दिलाई पाकिस्तान के खिलाफ ऐतिहासिक जीत

Mohammad Nabi

PAK vs AFG 1st T20: अफगानिस्तान टीम के ऐतिहासिक जीत के मौके पर कप्तान मो. नबी (MD Nabi) ने टीम को बधाई देते हुए अपने दिल की बात कह डाली. अब तक पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ वनडे और टी20 में खेले गए किसी मुकाबले में जीत ना मिलने की मलाल पुरी अफगानिस्तान टीम को रही होगी, लेकिन शुक्रवार को खेले गए पहले टी20 मुकाबले में मिली जीत (Pak vs Afg) के साथ पूरी टीम बाकी बचे मुकाबलों के लिए उत्साहित होगी. 

कप्तान नबी (Nabi) ने अपनी शानदार पारी के बदौलत टीम की जीत में अहम भूमिका निभाते हुए नाबाद 38 रनों की पारी खेली और 'प्लेयर ऑफ़ द मैच' बने. पाकिस्तान टीम के 92 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए अफगानिस्तान ने 4 विकेट के नुकसान पर 98 रन बनाकर अपने क्रिकेट इतिहास में पाकिस्तान के खिलाफ पहली जीत दर्ज करने को बाद कप्तान नबी (MD Nabi Post Match Presentation) ने मैच के बाद जीत को लेकर बात की. 


जीत के बाद कप्तान नबी ने कहा  


"सभी को बधाई. एक बल्लेबाजी समूह के रूप में इन हालात में लक्ष्य का पीछा करना मुश्किल होता है. मेरी योजना बल्लेबाजी करने और जिम्मेदारी लेने की थी. ज्यादातर खिलाड़ी बड़ी लीग में खेल रहे हैं. कुछ लोग पीएसएल (PSL) से आए थे. हम सीरीज में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहते थे. कभी-कभी 38 रनों की पारी ऐसी स्थितियों में 100 के बराबर होता है."
 

ये भी पढ़ें-

*PAK vs AFG: अफगानिस्तान ने पहले टी20 में रचा इतिहास तो पाकिस्तान के नाम दर्ज हुआ ये शर्मनाक रिकॉर्ड

*'साल 2018 में जब धोनी ने टीम को' IPL से पहले Gavaskar ने Dhoni को लेकर कह दी ये बात

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com