'साल 2018 में जब धोनी ने टीम को...' IPL से पहले Gavaskar ने Dhoni को लेकर कह दी ये बात

IPL 2023, Gavaskar on MS Dhoni: धोनी का अंदाज़-ए-बयां तो सबसे जुदा है और वो कब, क्या, कैसे करते हैं ये समझ पाना किसी के लिए भी आसान नहीं होता.

'साल 2018 में जब धोनी ने टीम को...' IPL से पहले Gavaskar ने Dhoni को लेकर कह दी ये बात

MS Dhoni

IPL 2023, Gavaskar on MS Dhoni: आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की धड़कन माही (Mahi) यानि महेंद्र सिंह धोनी (Dhoni IPL Retirement) के आईपीएल से रिटायरमेंट की खबर लगातार जोर पकड़ रही है, लेकिन माही का अंदाज़-ए-बयां तो सबसे जुदा है और वो कब, क्या, कैसे करते हैं ये समझ पाना किसी के लिए भी आसान नहीं होता. अब बात करें धोनी के फैंस (Dhoni Fans) की तो उनकी चाहत तो ये कभी नहीं होगी की थाला कभी रिटायरमेंट भी लें, ये तो फैंस का धोनी को लेकर उनके प्रति प्यार है.

31 मार्च से शुरू हो रहा है IPL.

अब आईपीएल के शुभारंभ की घड़ी बहुत करीब आ चुकी है और धोनी की एक झलक पाने के लिए फैंस भी बेताब हैं. इससे पहले लिटिल मास्टर सुनील गावस्कर ने धोनी (Gavaskar on MS Dhoni Captaincy) के कप्तानी की काबिलियत को लेकर उनकी तारीफ की है.


धोनी की कप्तानी पर गावस्कर ने कहा, 

गावस्कर ने दो साल के प्रतिबंध के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में शानदार वापसी में खिताबी जीत को याद करते हुए टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Gavaskar on MS Dhoni) की तारीफ की और कहा कि अपने खिलाड़ियों से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कराने की उनकी क्षमता ही उन्हें सबसे अलग बनाती है. आईपीएल का आगामी चरण 31 मार्च से शुरू हो रहा है.

‘स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क' से बात करते हुए गावस्कर ने ‘कैप्टन कूल' धोनी (Captain Cool MS Dhoni) के आईपीएल करियर को याद करते हुए कहा कि उन्होंने किस तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करवाया था. गावस्कर ने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि जब सीएसके ने वापसी की और ट्राफी जीती तो यह शानदार चीज थी क्योंकि टीम दो साल तक एक साथ नहीं थी और वे अलग फ्रेंचाइजी के साथ थे और अचानक उन्होंने फिर वापसी की. यह आपकी नेतृत्व काबिलियत के बारे में बताता है. 

ये भी पढ़ें-

*IND vs AUS: DRS रिव्यु के लिए Rohit के सामने जिद करने लगे Kuldeep Yadav, फिर कप्तान का माथा ठनक गया, Video

WI vs SA: दक्षिण अफ्रीका ने बनाया विश्व रिकॉर्ड, वनडे क्रिकेट में ऐसा करने वाली इकलौती टीम बनी

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com