विज्ञापन
This Article is From May 16, 2014

फेसबुक पर आईपीएल-7 प्रशंसकों की संख्या एक करोड़ के पार

नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का सातवां संस्करण शुरू हुए एक महीना पूरा हो चुका है और अभी क्रिकेट की यह दीवानगी 15 दिन और 1 जून तक चलेगी। इस बीच सोशल नेटवर्किंग वेबसाइटों पर इसकी चर्चा खूब छाई रही।

आईपीएल के फेसबुक खाते को लाइक करने वालों की संख्या जहां एक करोड़ को पार कर चुकी है, वहीं आईपीएल के ट्विटर हैंडल को लगभग 15 लाख प्रशंसक फॉलो कर रहे हैं।

आईपीएल के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर जहां ट्वीट्स की संख्या 35 हजार के करीब पहुंच गई है, वहीं आईपीएल से जुड़े कुल ट्वीट्स की संख्या 28 लाख को पार कर चुकी है। आईपीएल के फेसबुक पेज को अब तक कुल 1,01,31,293 प्रशंसक लाइक कर चुके हैं, तथा इस पर अब तक 16,21,500 पोस्ट प्रकाशित की जा चुकी हैं।

आईपीएल-7 में अब तक 41 मैच खेल जा चुके हैं, जबकि फाइनल्स सहित अभी 19 मैच और खेल जाने हैं। आईपीएल-7 के शुरुआती चरण का आयोजन संयुक्त अरब अमीरात में हुआ, जहां कुल 20 मैच खेले गए।

आईपीएल प्रशंसक अपने पसंददीदा मैच मिस न करें, इसे सुनिश्चित करने के लिए आईपीएल ने आईपीएल ट्विटर कैलेंडर की व्यवस्था की है, जिससे प्रशंसकों को उनके मोबाइल फोन पर मैच शुरू होने से ठीक पहले सूचना भेज दी जाती है।

आईपीएल प्रशंसकों को इस खेल के नजदीक लाने के लिए मैचों के दौरान कुछ चुनिंदा ट्वीट्स को टेलीविजन स्क्रीन पर भी दिखाया जाता है। इसके अलावा आईपीएल के ट्विटर खाते पर हर मैच के प्लेयर ऑफ द मैच चुने गए खिलाड़ी की टीवी स्क्रीन पर हस्ताक्षर के साथ फोटो भी पोस्ट की जाती है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
आधी रात को जागा देश...जब टी20 विश्वकप पर भारत ने किया कब्जा; हर किसी ने मनाया जीत का जश्न
फेसबुक पर आईपीएल-7 प्रशंसकों की संख्या एक करोड़ के पार
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Next Article
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com