बांग्लादेशी खिलाड़ी ने विराट कोहली पर लगाया 'फेक फील्डिंग' का आरोप, "अम्पायर ने नहीं लिया एक्शन, वरना..."

Nurul Hasan on Virat Kohli Fake Fielding: बांग्लादेश के विकेटकीपर बल्लेबाज नूरुल हसन ने विराट कोहली पर आरोप लगाया है और कहा है कि कोहली ने Fake Fielding की, जिस पर अंपायर ने एक्शन नहीं लिया, जिसके कारण हमें 5 रन पेनल्टी के तौर पर नहीं मिले, वरना हम मैच जीत सकते थे.

बांग्लादेशी खिलाड़ी ने विराट कोहली पर लगाया 'फेक फील्डिंग' का आरोप,

विराट कोहली पर फेक फील्डिंग करने का आरोप

Nurul Hasan on Kohli Fake Fielding: भारत ने बारिश से बाधित मैच में बांग्लादेश (IND vs BAN) को 5 रन से हरा दिया. डकवर्थ लुईस नियम के तहत बांग्लादेश को 16 ओवर में 151 रन का टारगेट मिला था जिसे बांग्लादेश की टीम हासिल नहीं कर पाई और केवल 5 रन से हार गई. बता दें कि मैच के बाद बांग्लादेश के  विकेटकीपर बल्लेबाज नूरुल हसन (Nurul Hasan On Kohli) ने विराट कोहली पर आरोप लगाया है और कहा है कि कोहली ने फेक फील्डिंग (Fake Fielding) की, जिसपर अंपायर ने एक्शन नहीं लिया, जिसके कारण हमें 5 रन पेनल्टी के तौर पर नहीं मिले, वरना हम मैच जीत सकते थे.

हसन ने कहा कि, 'यह घटना सांतवें ओवर के दौरान घटी थी. जब ऐसा लगा कि अर्शदीप सिंह के द्वारा फेंकी गई थ्रो को कोहली रिले कर रहे हैं. हालांकि अंपायर ने इसपर ध्यान नहीं दिया और ना ही हमारे बल्लेबाज ने इसपर कोई अपील की, यदि अंपायर से शिकायत की जाती तो 5 रन पेनाल्टी के तौर पर हमें मिल सकते थे और मैच का पासा पलट सकता था'. 

दरअसल, हुआ ये कि बांग्लादेश की पारी के 7वें ओवर में लिटन दास ने अक्षऱ पटेल की गेंद पर ऑफ साइड की ओर शॉट खेला, जहां अर्शदीप ने गेंद को पकड़ा और थ्रो विकेटकीपर की ओर फेंकी, गेंद के रास्ते में विराट कोहली मौजूद थे. ऐसे में कोहली ने गेंद को लपककर थ्रो करने का एक्ट किया था.इसी घटना को लेकर नूरुल हसन ने अपनी राय दी है. 


ये भी पढ़े-

मैच का टर्निंग प्वाइंट सेट करने वाले KL Rahul ने लिटन दास के रन आउट पर क्या कहा? देखें उस थ्रो का Video

Watch video: कोहली को अंपायर से नो-बॉल की मांग करता देख शाकिब अल हसन का हुआ ऐसा हाल, बवाल होते-होते बचा

ICC T20 वर्ल्ड कप : हो न सका नागिन डांस, मगर हो गई बल्ले-बल्ले

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com