मैच का टर्निंग प्वाइंट सेट करने वाले KL Rahul ने लिटन दास के रन आउट पर क्या कहा? देखें उस थ्रो का Video

IND vs BAN: लिटन दास (Liton Das Run Out) को सीधे थ्रो पर आउट करने के बारे में सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) ने कहा, “हम सभी ने अपने क्षेत्ररक्षण पर कड़ी मेहनत की है. हमने तेजी से थ्रो करने पर भी काम किया. गेंद मेरे पास आई और मैंने उसे तेजी से स्टंप तक पहुंचा दिया.”

मैच का टर्निंग प्वाइंट सेट करने वाले KL Rahul ने लिटन दास के रन आउट पर क्या कहा? देखें उस थ्रो का Video

KL Rahul Run out Liton Das

India vs Bangladesh: भारतीय सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) अच्छी तरह से समझते हैं कि टीम उनसे क्या चाहती है और जब तक वह उसे करने में सक्षम रहते हैं तब तक वह चैन की नींद सो सकते हैं. टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) के पहले तीन मैचों में केवल 22 रन बनाने वाले राहुल ने बांग्लादेश के खिलाफ 50 रन की बेहतरीन पारी खेली और बाद में उनका शानदार थ्रो मैच (IND vs BAN) का टर्निंग प्वाइंट बना.

राहुल से मैच के बाद पूछा गया कि लगातार खराब शॉट खेलकर आउट होने के कारण वह पिछले एक सप्ताह में कैसा महसूस कर रहे थे, उन्होंने कहा, “मेरी भावनाएं अच्छी थी. हम सभी यहां खेलने को लेकर उत्साहित थे और पिछले एक साल से विश्वकप की तैयारी कर रहे थे. मैं अच्छा प्रदर्शन करूं या ना करूं मैं हमेशा शांत बने रहने की कोशिश करता हूं.”

भारतीय उपकप्तान ने मैच के बाद संवाददाताओं से कहा, “टीम ने मुझे एक भूमिका सौंपी है और अगर टीम मुझसे जो चाहती है मैं उसे करने में सफल रहता हूं तो फिर चैन की नींद सो सकता हूं.”


देखें केएल राहुल के शानदार थ्रो का Video

पिछले चार मैचों में भारतीय टीम (Team India) के लिए अच्छा पहलू यह रहा कि अलग-अलग खिलाड़ी ने टीम की सफलता में योगदान दिया.

राहुल ने कहा, “यह हमारे लिए महत्वपूर्ण मैच था. हम सभी योगदान देना चाहते थे. आज मेरे पास मौका था. हमारे लिए प्रत्येक मैच में किसी न किसी खिलाड़ी ने योगदान दिया है.”

भारत पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में जल्दी बाहर हो गया था और राहुल के अनुसार इसके बाद टीम ने मुश्किल परिस्थितियों से निपटने के लिए कड़ी तैयारी की.

उन्होंने कहा, “हमने वास्तव में मुश्किल परिस्थितियों के लिए खुद को तैयार करने के लिए कड़ी मेहनत की. इसलिए जब समय आया तब हम मुश्किल परिस्थितियों में अपनी रणनीति पर अमल कर सकते हैं.”

लिटन दास (Liton Das Run Out) को सीधे थ्रो पर आउट करने के बारे में राहुल ने कहा, “हम सभी ने अपने क्षेत्ररक्षण पर कड़ी मेहनत की है. हमने तेजी से थ्रो करने पर भी काम किया. गेंद मेरे पास आई और मैंने उसे तेजी से स्टंप तक पहुंचा दिया.”

IPL 2023 के लिए पंजाब किंग्स में होगा बड़ा बदलाव, इस स्टार बल्लेबाजी को मिलेगी कप्तानी- Report

India की जीत के बाद Pakistan के लिए सेमीफाइनल की स्थिति हुई और भी मुश्किल, जानिए उनका पूरा समिकरण

Video: इस वजह से Virat Kohli के इशारे पर नाराज हुए Shakib Al Hasan, तुरंत अंपायर से जाकर की चर्चा

T20 World Cup: रोमांचक मुकाबले में भारत ने बांग्लादेश को 5 रन से दी मात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com