अब ऋषभ पंत ने ली वैक्सीन की पहली डोज, सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्वीर

भारत के इस 23 वर्षीय क्रिकेटर ने टीका लेते हुए अपनी तस्वीर ट्वीट की है. वह न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल और उसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिये भारतीय टीम में हैं. उन्होंने ट्वीट किया ,‘‘टीके का पहला डोज लग गया.

अब ऋषभ पंत ने ली वैक्सीन की पहली डोज, सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्वीर

ऋषभ पंत दो जून को टीम के साथ इंग्लैंड रवाना होंगे

नई दिल्ली:

पिछले दिनों इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के स्थगित होने के बाद से टीम इंडिया के तमाम क्रिकेटरों ने कोविड-19 से लड़ाई के लिए वैक्सीन लगवाने की ओर बहुत ही तेजी से रुख किया है. शुरुआत सबसे पहले शिखर धवन ने की थी और उसके बाद से कोई न कोई खिलाड़ी हर दिन वैक्सीन लगवा रहा है. इसी कड़ी में आज वीरवार को भारत के स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने कोरोना के टीके का पहला डोज लगवा लिया. 

सुनील गावस्कर ने ऋषभ पंत को लेकर दिया बड़ा बयान

भारत के इस 23 वर्षीय क्रिकेटर ने टीका लेते हुए अपनी तस्वीर ट्वीट की है. वह न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल और उसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिये भारतीय टीम में हैं. उन्होंने ट्वीट किया ,‘‘टीके का पहला डोज लग गया. अगर आप टीका लगवाने के योग्य हैं तो देर मत कीजिये. जितनी जल्दी हम टीका लगवायेंगे, वायरस को हरा सकेंगे.'


बेन स्टोक्स ने फैंस को दी जानकारी कब लौटेंगे क्रिकेट मैदान पर

इससे पहले कप्तान विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, चेतेश्वर पुजारा, उमेश यादव, ईशांत शर्मा और जसप्रीत बुमराह ने भी अलग अलग केंद्रों पर टीके का पहला डोज ले लिया. मुख्य कोच रवि शास्त्री ने सबसे पहले मार्च में ही टीका लगवा लिया था. सरकार ने एक मई से 18 वर्ष से ऊपर की उम्र के सभी नागरिकों के लिये टीकाकरण शुरू कर दिया है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ महीने पहले मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ में बिके थे. ​