Nitish Reddy: नितीश रेड्डी ने तूफानी पारी से किया बड़ा धमाका, यह आंकड़ा बहुत ही स्पेशल है

Nitish Reddy: जिस अंदाज में 20 साल के नितीश रेड्डी ने राजस्थान के दिग्गज बॉलरों का बैंड बजाया, उसे देखकर यह खिलाड़ी चर्चा का विषय बन गया है

Nitish Reddy: नितीश रेड्डी ने तूफानी पारी से किया बड़ा धमाका, यह आंकड़ा बहुत ही स्पेशल है

Nitish Reddy: नितीश रेड्डी ने अपने प्रदर्शन से रविवार को सभी को हैरान कर दिया

नई दिल्ली:

उम्र सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के युवा ऑलराउंडर नितीश रेड्डी (Nitish Reddy) सिर्फ 20 साल है, लेकिन जारी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) में वीरवार को जो पारी इस पेसर-ऑलराउंडर ने की, उससे उनका नाम फैंस की जुबां पर चढ़ गया है. सोशल मीडिया फैंस उनके छक्कों को बार-बार देख हे हैं. नितीश ने जिस तरह अश्विन और  चहल जैसे दिग्गजों सहित तमाम गेंदबाजों के खिलाफ चौके-छक्के जड़े, वह उन्हें दिग्गजों की नजरों में आकर्षण का केंद्र बना गया. नितीश रेड्डी (Nitish Reddy's blistering inning) ने सिर्फ 42 गेंदों पर 8 छक्कों और 3 चौकों से जो पारी खेली, उससे देखकर सभी अभिभूत रह गए. और रेड्डी ने वह आंकड़ा हासिल कर लिया, जो उनके बारे में बहुत कुछ कहने और बताने के लिए काफी है. 

यह आंकड़ा बहुत कुछ कहता है

टीम इंडिया इन दिनों मिड्ल ऑर्डर में ऐसे खिलाड़ी ढूंढ रही है, जो बड़े प्रहार भी लगाता हो और विकेट भी चटका सके. और नितीश यह करते दिख रहे हैं. नितीश वीरवार को खेली पारी के बाद तमाम दिग्गजों को पछाड़कर बीच के ओवरों (7-15 ओवरों) में अभी तक टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा स्ट्राइक-रेट हासिल करने वाले दूसरे बल्लेबाज बल्लेबाज बन गए.


दिग्गज पीछे, नितीश आगे!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर पारी के सातवें से 15वें ओवर में बैटिंग की बात की जाए, तो हेनरिच क्लासे (162.00) चौथे नंबर पर हैं, तो तीसरा नंबर लेफ्टी तिलक वर्मा (163.6) का है.  वहीं, अब नितीश रेड्डी (164.4) दूसरे नंबर पर आ गए हैं. और जिस अदाज में उनका बल्ला बोल रहा है, उससे लगता है कि वह जल्द ही इन ओवरों (7 से 15) में वह पहले नंबर पर चल रहे रजत पाटीदार (186.6) के स्ट्राइक-रेट को जल्द ही पीछे छोड़ देंगे.