नितीश राणा का पत्नी को यूनीक एक्सरसाइज चैलेंज, पूरे नंबर से पास हुईं साची राणा, VIDEO

इसे आप चैलेंज भी कह सकते हैं और एक्सरसाइज का एक खास तरीका. अब होटल के कमरों में हाफ स्कवॉट (कंधों पर वजन रखकर आधा झुकना) के लिए वजन की व्यवस्था तो होती नहीं. ऐसे में नितीश राणा ने दिमाग लगाया और दे डाला वाइफ साची को चैलेंज!

नितीश राणा का पत्नी को यूनीक एक्सरसाइज चैलेंज, पूरे नंबर से पास हुईं साची राणा, VIDEO

केकेआर के स्टार बल्लेबाज नितीश राणा

नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) तो काफी दिन पहले ही स्थगित हो गया. और जब आईपीएल चल भी रहा था, तब भी खिलाड़ियों की दुनिया मैदान के बाहर सिर्फ होटल के बंद कमरों तक ही सिमटी हुयी थी. सभी खिलाड़ी ही खुद को फिट रखने के लिए बंद कमरों के भीतर अपनी रचनात्मकता दिखाते हुए तरह-तरह के व्यायामों और बाकी बातों तक सिमटे हुए थे. एक ऐसी ही रचनात्मकता आज केकेआर के स्टार बल्लेबाज नितीश राणा की देखने को मिली, जब केकेआर ने अपने इंस्टाग्राम पर उनका और उनकी पत्नी साची का वीडियो पोस्ट किया. इसे देखने पर पता चलता कि मानो पति नितीश राणा ने पत्नी साची को कोई चैलेंज दिया है. केकेआर (KKR) ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, 'दोनों एक-दूसरे को मजबूत बना रहे हैं'.

धोनी की झलक देखकर गदगद हुए फैन्स, साक्षी ने शेयर किया खास Video

इसे आप चैलेंज भी कह सकते हैं और एक्सरसाइज का एक खास तरीका. अब होटल के कमरों में हाफ स्कवॉट (कंधों पर वजन रखकर आधा झुकना) के लिए वजन की व्यवस्था तो होती नहीं. ऐसे में नितीश राणा ने दिमाग लगाया और दे डाला वाइफ साची को चैलेंज! बस फिर क्या था! साची ने पति नितीश राणा को कमर पर लादा और हाफ स्कवॉट लगाने शुरू कर दिए. 

इस दौरान पति नितीश भी पत्नी की काफी हौसलाअफजाई करते दिखे, लेकिन भाई समझा जा सकता है! कहां वजनी नितीश राणा और कहां पतली सी उनकी पत्नी साची. खूब जोर लगाने के बाद भी साची बस तीन ही हाफ स्कवॉट लगा सकीं. वैसे क्या इतना ही काफी नहीं है? आप जरा राणा के वजन के बारे में अंदाजा लगाइए...लगाइए...लगाए! वैसे भी यह वजन एक्सराइज की तरह साची के कंधों पर नहीं, बल्कि कमर पर था. 

राहुल द्रविड़ होंगे श्रीलंका दौरे में भारत के कोच, सूत्रों ने की पुष्टि


हम तो कहेंगे कि अगर साची ने तीन हाफ स्कवॉट भी लगा दिए, तो बहुत लगा दिए. बहरहाल, इस रचनात्मकता के लिए बहुत ही हिम्मत चाहिए! बहरहाल राणा जी, बढ़िया है. इसी तरह रचनात्मकता दिखाते रहिए. साथियों को भी प्रेरणा मिलेगी और फैंस को भी. और वैसे भी केकेआर ने लिखा है कि दोनों एक-दूसरे को मजबूत बना रहे हैं! तो यह मजबूत बनाने कके लिहाज से भी रचनात्मक तरीका है. और साची ने साबित कर दिखाया कि वह मजबूत हैं!!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ महीने पहले मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ में बिके थे. ​