"वसीम अकरम के साथ भी ऐसा हुआ था ...", नवजोत सिंह सिद्धू ने रफ्तार के बाजीगर मयंक यादव को लेकर की खास अपील

Navjot Singh Sidhu on Mayank Yadav, मयंक आईपीएल के इतिहास में सबसे तेज गेंद फेंकने वाले दूसरे गेंदबाज बन गए हैं. ऑस्ट्रेलिया के शॉन टेट ने आईपीएल में 157.7 kmph की रफ्तार के साथ गेंद फेंककर साल 2011 में इतिहास रचा था. 

Navjot Singh Sidhu on Mayank Yadav, नवजोत सिंह सिद्धू ने मचाई खलबली

Navjot Singh Sidhu on Mayank Yadav IPL 2024: मयंक यादव ( Mayank Yadav) ने अपनी गेंदबाजी से धमाका कर दिया है. मयंक आईपीएल 2024 (IPL 2024)  में सबसे तेज गेंद फेंकने वाले गेंदबाज बन गए हैं. आरसीबी के खिलाफ मैच में मयंक ने 156.7 kmph की रफ्तार के साथ गेंद फेंक कर खलबली मचा दी. मयंक ने मैच में 3 विकेट भी लिए थे और प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा भी गया था. बता दें कि आईपीएल करियर के पहले मैच में भी मयंक ने कमाल की गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट झटकने में सफल रहे थे. मयंक की ऐसी खतरनाक गेंदबाजी देखकर फैन्स ही नहीं बल्कि पूर्व दिग्गज भी हैरान हैं. 

भारत के पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान में कमेंट्री कर रहे नवजोत सिंह सिद्धू ने मयंक को लेकर बात की है और कहा कि अब मयंक को जल्द से जल्द टीम इंडिया में मौका मिलना चाहिए. स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए सिद्धू ने इसपर अपनी राय दी और कहा कि, "वसीम और इंजमाम भी जब पहली बार पाकिस्तान के लिए चुने गए थे तो वो भी कच्चे थे. उन्होंने मिलकर पाकिस्तान को 1992 में विश्व कप दिलाया था."


सिद्धू ने अपनी बात आगे ले जाते हुए कहा, "मैं चयनकर्ता नहीं हूं, लेकिन यह लड़का भारत के लिए खेलने का हकदार है..निर्णय लेने वालों को इंतजार नहीं करना चाहिए क्योंकि वह गेंद से जबरदस्त फॉर्म में हैं.. उनकी गति, लाइन और लेंथ बल्लेबाजों को रन नहीं बनाने देती. मयंक गेंद को सही क्षेत्र में डाल रहे हैं, जो एक बल्लेबाज को पसंद नहीं है.. पाकिस्तान ने वसीम अकरम और इंजमाम उल हक को तब पदार्पण कराया जब वे कच्चे थे और उनके पास कोई अनुभव भी नहीं था.. दोनों ने 1992 विश्व कप जीता."

ये भी पढ़े-  Virat Kohli: "ऐसा तो कोहली भी नहीं कर सकते...", सहवाग का माथा ठनका, ऐसा कहकर RCB फैन्स के बीच मचाई हलचल

इसके अलावा सिद्धू ने अपनी बात आगे ले जाते हुए कहा, "किसी प्रतिभा को आगे बढ़ने के लिए मोहर की आवश्यकता नहीं होती.., मयंक ने आगामी मैचों में भारतीय टीम के लिए खेलने के लिए काफी कुछ किया है और चयनकर्ताओं को उनके प्रदर्शन को ध्यान में रखना चाहिए."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि मयंक आईपीएल के इतिहास में सबसे तेज गेंद फेंकने वाले दूसरे गेंदबाज बन गए हैं. ऑस्ट्रेलिया के शॉन टेट ने आईपीएल में 157.7 kmph की रफ्तार के साथ गेंद फेंककर साल 2011 में इतिहास रचा था.