Virat Kohli: "ऐसा तो कोहली भी नहीं कर सकते...", सहवाग का माथा ठनका, ऐसा कहकर RCB फैन्स के बीच मचाई हलचल

Virender Sehwag on RCB: विराट कोहली आईपीएल 2024 (Virat Kohli in IPL 2024) में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. कोहली ने अबतक 4 मैच में 203 रन बनाए हैं

Virat Kohli:

Virender Sehwag react on RCB IPL 2024:

Virender Sehwag On Virat Kohli: आरसीबी (RCB) को लखनऊ ने हरा दिया. बेंगलुरु को टूर्नामेंट में तीसरी हार का सामना करना पड़ा है. आरसीबी को लेकर अब पूर्व दिग्गज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने रिएक्ट किया है. सहवाग ने क्रिकबज पर बात करते हुए अपनी राय दी और कहा है कि सिर्फ विराट के भरोसे आरसीबी खिताब नहीं जीत सकती है. दूसरे खिलाड़ियों को भी परफॉर्म करना होगा. बता दें कि क्रिकबज के प्रोग्राम में मनोज तिवारी भी मौजूद थे. ऐसे में सबसे पहले तिवारी ने आरसीबी का हार पर बात की और कहा कि, मैच विनर खिलाडियों को 14 मैच में नहीं तो कम से कम 7 से 8 मैचों में आगे आकर परफॉर्म करना होगा, तभी बेंगलुरु की टीम टूर्नामेंट को जीतने की कोशिश कर पाएगी. इसी बात पर सहवाग ने पलटवार किया और कहा कि, 7-8 मैच.. ये तो विराट भी नहीं कर सकते हैं, फ्रेंचाइजी अपने खिलाड़ियों से उम्मीद करती है कि उनके मैच विनर खिलाड़ी 2 से 3 मैच में परफॉर्मे करें और जीत दिलाएं. 

सहवाग ने आगे कहा, "अगर कोई खिलाड़ी टीम को 2-3 मैचों में जीत दिला सकता है तो यह बहुत बड़ी उपलब्धि है,  एक खिलाड़ी को लगातार अच्छा प्रदर्शन करने की ज़रूरत होती है, जैसे एक गेम में 100 रन, दूसरे में 80 रन और इसी तरह से.. 7-8 मैचों में टीम को जीत दिलाना, यह केवल एक साल में ही संभव हो सकता है, आईपीएल में नहीं.  17 में आईपीएल सालों में, मैंने कभी किसी खिलाड़ी को अपनी टीम के लिए 7-8 मैच जिताऊ पारी खेलते नहीं देखा है ."

बता दें कि इस समय विराट कोहली आईपीएल 2024 (Virat Kohli in IPL 2024) में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. कोहली ने अबतक 4 मैच में 203 रन बनाए हैं. कोहली का स्ट्राइक रेट 140.97 का रहा है. विराट ने अबतक 2 अर्धशतक लगाने में सफलता हासिल कर ली है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com