विज्ञापन

National Cricket League: जेम्स फुलर, डेविड मालन की आक्रमक बल्लेबाजी, टेक्सास ग्लेडियेटर्स ने लॉस एंजिल्स वेव्स को हराया

National Cricket League; जेम्स फुलर और डेविड मालन की शानदार बल्लेबाजी के दम पर टेक्सास ग्लेडियेटर्स ने रविवार को नेशनल क्रिकेट लीग में लॉस एंजिल्स वेव्स को 4 विकेट से हरा दिया.

National Cricket League: जेम्स फुलर, डेविड मालन की आक्रमक बल्लेबाजी, टेक्सास ग्लेडियेटर्स ने लॉस एंजिल्स वेव्स को हराया
टेक्सास ग्लेडियेटर्स ने लॉस एंजिल्स वेव्स को 4 विकेट से हराया

जेम्स फुलर और डेविड मालन ने शानदार प्रदर्शन किया और टेक्सास ग्लेडियेटर्स ने रविवार को नेशनल क्रिकेट लीग (एनसीएल) में लॉस एंजिल्स वेव्स को 4 विकेट से हरा दिया. फुलर ने 10 गेंदों में 39 रन बनाए, जबकि मलान ने 16 गेंदों में 38 रन बनाए और अपनी टीम को जीत की दिलाई. 127 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए, टाइमल मिल्स ने तीन विकेट झटके, लेकिन टेक्सास ग्लेडियेटर्स ने फुलर के एक चौके और पांच गगनचुंबी छक्कों की मदद से आसानी से जीत हासिल कर ली. टी10 प्रारूप ने एक खेल के रूप में क्रिकेट को एक नया आयाम दिया है और टूर्नामेंट में खेलने वाले वैश्विक सुपरस्टारों की बदौलत एनसीएल इसे एक नए स्तर पर ले जा रहा है.

पहले बल्लेबाजी करते हुए, लॉस एंजिल्स वेव्स ने तीन विकेट के नुकसान पर कुल 126 रन बनाए, जिसमें टिम डेविड 51 रन बनाकर टीम के लिए टॉप स्कोरर रहे. टिम डेविड ने आतिशी पारी खेली. उन्होंने केवल 20 गेंदों में एक चौके और सात छक्कों की मदद से 51 रन बनाए. शाकिब अल हसन और जॉर्ज मुन्से दोनों ने तेज पारी खेलकर अपनी भूमिका निभाई. टेक्सास ग्लेडियेटर्स के लिए जेसन बेहरनडॉर्फ, निसर्ग पटेल और एशमीड नेड ने एक-एक विकेट लिया.

लॉस एंजिल्स वेव्स से मिले लक्ष्य के जवाब में, डेविड मालन ने टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई और पहले केनार लुईस और उसके बाद निक केली के साथ उनकी साझेदारी ने टेक्सास ग्लेडियेटर्स को रेस में बनाए रखा. हालांकि, मैच में एक समय ऐसा भी हुआ कि टेक्सास ग्लेडियेटर्स को संघर्ष करना पड़ा, लेकिन टीम अंत में जीत दर्ज करने में सफल रही. लॉस एंजिल्स वेव्स के लिए मिल्स ने 2 ओवर में सिर्फ 20 रन दिए और तीन महत्वपूर्ण विकेट लिए. हालांकि, बेन फुलर अपनी टीम के लिए संकटमोचक साबित हुए और उन्होंने केवल 10 गेंदों में 39 रन बनाए. अंत में, उनकी टीम ने 7 गेंद शेष रहते मैच अपने नाम किया.

यह भी पढ़ें: सुरेश रैना ने यूएसए में मचाई धूम, विस्फोटक पारी से विपक्षी टीम को कर दिया चारो खाने चित

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
IND vs BAN: "ऐसा लगता है कि हमारे पास..." बांग्लादेश के कप्तान ने भारत के खिलाफ मिली हार के बाद दिया बड़ा बयान
National Cricket League: जेम्स फुलर, डेविड मालन की आक्रमक बल्लेबाजी, टेक्सास ग्लेडियेटर्स ने लॉस एंजिल्स वेव्स को हराया
BCCI allowed more players to be retained, but did "this game" as well. It would be tough for franchise to retain more than four players, know in detail
Next Article
टीमों के लिए 4 से ज्यादा खिलाड़ियों को रिटेन करना मुश्किल, बीसीसीआई ने कर दिया यह "खेला" भी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com