विज्ञापन

युवराज सिंह के पीछे-पीछे स्टेडियन तक पहुंच गई थी ये एक्ट्रेस, क्रिकेटर ने किया मना तो बोली- एक बार मिल लो

युवराज ने खुलासा किया है कि वह साल 2007 में बॉलीवुड की एक टॉप एक्ट्रेस को डेट कर रहे थे. वह एक्ट्रेस उनकी प्यारी में इतनी दिवानी थी कि क्रिकेटर को फोलो करते हुए ऑस्ट्रेलिया के कैनबरा तक पहुंच गईं.

युवराज सिंह के पीछे-पीछे स्टेडियन तक पहुंच गई थी ये एक्ट्रेस, क्रिकेटर ने किया मना तो बोली- एक बार मिल लो
युवराज सिंह ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा
नई दिल्ली:

भारतीय टीम के मशहूर पूर्व खिलाड़ी युवराज सिंह ने अपने क्रिकेटर करियर के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहते हैं. अब वह अपनी शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं, लेकिन शादी से पहले युवराज सिंह का नाम कई लड़कियों के साथ जुड़ा था. उनमें से कुछ बॉलीवुड की एक्ट्रेस के नाम भी हैं. अब युवराज सिंह ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हैरान कर देने वाला खुलासा किया है. दिग्गज क्रिकेटर ने बताया है कि एक बार बॉलीवुड की एक टॉप एक्ट्रेस उनके पीछे-पीछे स्टेडियम तक आ गई थी, जबकि युवराज सिंह उससे मिलना नहीं चाहते थे. 

युवराज सिंह ने हाल ही में क्लब प्रेयरी फायर पॉडकास्ट में पहुंचीं जहां उन्होंने 2007-08 बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से जुड़ा एक मजेदार खुलासा किया.  युवराज ने बताया है कि वह एक बॉलीवुड एक्ट्रेस को डेट कर रहे थे, जो उस समय ऑस्ट्रेलिया में शूटिंग कर रही थी. दिग्गज ऑलराउंडर ने खुलासा किया है कि वह काफी तनावपूर्ण मैच सीरीज थी. ऐसे में युवराज सिंह ने कुछ समय के लिए न मिलने का फैसला किया था क्योंकि उन्हें खेल पर ध्यान देने की जरूरत थी, लेकिन वह एक्ट्रेस उनसे मिलने के लिए कैनबरा तक चली गई.

युवराज सिंह ने कहा, 'मैं एक एक्ट्रेस को डेट कर रहा था, मैं उसका नाम नहीं लूंगा. वह इस समय बहुत अच्छी है और बहुत अनुभवी है. वह एडिलेड में शूटिंग कर रही थी. मैंने उससे कहा, सुनो, चलो कुछ समय के लिए नहीं मिलते क्योंकि मैं ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हूं और मुझे ध्यान केंद्रित करने की जरूरत है. लेकिन वह बस में मेरे साथ कैनबरा चली गई. दो टेस्ट मैचों में मैंने ज्यादा रन नहीं बनाए. और मैंने पूछा, 'तुम यहां क्या कर रही हो?' और वह बोली, 'मैं तुम्हारे साथ समय बिताना चाहती हूं, तो, मैं उससे रात में मिला को कहा और हमने बातचीत शुरू कर दी. मैंने उससे कहा कि तुम्हें अपने करियर पर ध्यान देने की जरूरत है और मुझे अपने करियर पर, क्योंकि मैं ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हूं और तुम जानते हो कि इसका क्या मतलब. वैसे भी, हम कैनबरा से एडिलेड के लिए निकल रहे थे और उसने मेरा सूटकेस पैक कर दिया.

युवराज सिंह ने अपनी बात को खत्म करते हुए कहा, 'सुबह, मैं सोच रहा था कि 'मेरे जूते कहां हैं'? उसने कहा, 'मैंने उन्हें पैक कर दिया है. मैंने पूछा, 'मैं बस में कैसे जाऊंगी'? और उसने कहा, 'मेरे जूते पहन लो'. उसके पास गुलाबी रंग के स्लिप-ऑन थे. और मैं सोच रहा था कि हे भगवान मुझे वो गुलाबी रंग के स्लिप-ऑन पहनने थे, और मैं उन्हें छिपाने के लिए अपने बैग को अपने जूतों के सामने ले जा रहा था. लोगों ने यह देखा, और उन्होंने मेरे लिए ताली बजाई. मुझे हवाई अड्डे पर तब तक गुलाबी रंग के स्लिप-ऑन पहनने पड़े, जब तक कि मैंने वहां से फ्लिप-फ्लॉप नहीं खरीद लिए.'
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
KBC कंटेस्टेंट के लिए जब अमिताभ बच्चन ने लगा दी अपनी सारी जान-पहचान, दिया ऐसा सरप्राइज की वो रह गया दंग
युवराज सिंह के पीछे-पीछे स्टेडियन तक पहुंच गई थी ये एक्ट्रेस, क्रिकेटर ने किया मना तो बोली- एक बार मिल लो
Bigg Boss 18 में वापसी कर रही है टीवी की पहली भाभी जी, 11वें सीजन में किचन में रो रो कर बनी थी विनर
Next Article
Bigg Boss 18 में वापसी कर रही है टीवी की पहली भाभी जी, 11वें सीजन में किचन में रो रो कर बनी थी विनर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com