विज्ञापन

21 साल के राणा ने बाबर आजम की बत्ती कर दी गूल, 146.4 की गति और चारो खाने चित बॉबी, VIDEO

Babar Azam bowled by Nahid Rana: बांग्लादेश क्रिकेट टीम के युवा तेज गेंदबाज नाहिद राणा ने अपनी 146.4 की एक दनदनाती गेंद पर बाबर आजम को बोल्ड करते हुए तहलका मचा दिया है.

21 साल के राणा ने बाबर आजम की बत्ती कर दी गूल, 146.4 की गति और चारो खाने चित बॉबी, VIDEO
नाहिद राणा की गेंद पर बोल्ड हुए बाबर आजम


Babar Azam bowled by Nahid Rana: रावलपिंडी टेस्ट की पहली पारी में शून्य पर आउट होने वाले पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज बाबर आजम दूसरी पारी में भी कुछ खास करिश्मा नहीं दिखा पाए हैं. इस बार उन्हें 22 रन के व्यक्तिगत स्कोर पर नाहिद राणा ने बोल्ड करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया है. बाबर अपनी टीम के लिए दूसरी पारी में तीसरे बल्लेबाज के रूप में आउट हुए हैं. जब दिग्गज बल्लेबाज का विकेट गिरा तब टीम का स्कोर 25.3 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 66 रन था. 

मौजूदा समय में पाकिस्तान का हाल बेहाल है. पहली पारी में 117 रन से पिछड़ने वाली ग्रीन टीम ने दूसरी पारी में भी 105 रन के स्कोर पर अपने टॉप क्रम के 6 विकेट गंवा दिए हैं. मौजूदा समय में मोहम्मद रिजवान (22) और शाहीन अफरीदी (01) क्रीज पर जमे हुए हैं और पारी को संवारने का कार्य कर रहे हैं. 

नाहिद राणा की खूबसूरत गेंद पर बोल्ड हुए बाबर 

बाबर आजम को पहली पारी में जहां शोरफुल इस्लाम ने लिटन दास के हाथों कैच आउट करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया. वहीं दूसरी पारी में नाहिद राणा ने अपनी 146.4 किलीमीटर प्रति घंटे की दनदनाती गेंद से उन्हें बोल्ड करते हुए पवेलियन जाने पर मजबूर कर दिया है.

दरअसल, बांग्लादेश के कप्तान नजमुल हुसैन शांतो ने बाबर के खतरनाक इरादों को भांपते हुए पारी का 26वां ओवर नाहिद राणा के हाथ में थमाया. यहां युवा तेज गेंदबाज ने अपने कप्तान को निराश भी नहीं किया. 

राणा ने ओवर की तीसरी गेंद ऑफ स्टंप से थोड़ी बाहर डाली. देखा जाए तो बाबर का यह स्ट्रांग पॉइंट भी है, लेकिन आज यहां वह कवर ड्राइव लगाने में चूक गए. नतीजा यह रहा कि गेंद उनके बल्ले का अंदरूनी किनारा लेते हुए स्टंप से जा टकराई और उन्हें निराश कदमों के साथ पवेलियन का रुख करना पड़ा. 

22 रन बनाने में कामयाब रहे बाबर 

दूसरी पारी में बाबर आजम अपने पसंदीदा चौथे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए 50 गेंदों में 44.00 की स्ट्राइक रेट से केवल 22 रन बनाने में कामयाब रहे. इस बीच उनके बल्ले से केवल 3 चौके निकले. 

यह भी पढ़ें- शिखर धवन के साथियों के पास भी नहीं बचा कोई चारा, जल्द करेंगे संन्यास का ऐलान


 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
IND vs AUS: कंगारुओं दिग्गज में फैला इस भारतीय युवा का टेरर, स्मिथ, स्टार्क सहित कइयों ने करार दिया अगला सुपरस्टार
21 साल के राणा ने बाबर आजम की बत्ती कर दी गूल, 146.4 की गति और चारो खाने चित बॉबी, VIDEO
Ind vs Ban 1st Test: these 4 players are left out of team India, know what are the reason
Next Article
Ind vs Ban 1st Test: ये 4 खिलाड़ी हुए बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय टीम से बाहर, जानें कि क्या रही वजह
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com