IPL 2023 GT vs MI, Weather Update: गुजरात और मुंबई के बीच अगर बारिश से धुल गया मैच तो कौन जाएगा फाइनल में, जानें पूरा समीकरण

MI vs GT Qualifier 2 Weather Update IPL 2023: मुंबई इंडियंस क्वालीफ़ायर 2 में गुजरात टाइटंस के साथ भिड़ेगी (MI vs GT Qualifier 2) जिसे क्वालीफ़ायर 1 में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के हाथों हार का सामना करना पड़ा था. 

IPL 2023 GT vs MI, Weather Update: गुजरात और मुंबई के बीच अगर बारिश से धुल गया मैच तो कौन जाएगा फाइनल में, जानें पूरा समीकरण

GT vs MI Qualifier 2

MI vs GT Qualifier 2 IPL 2023 Weather Update: लखनऊ बनाम मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए एलिमिनेटर मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने लखनऊ पर 81 रनों से बड़ी जीत दर्ज कर क्वालीफ़ायर 2 में प्रवेश कर लिया. मुंबई इंडियंस क्वालीफ़ायर 2 में गुजरात टाइटंस के साथ भिड़ेगी (MI vs GT Qualifier 2) जिसे क्वालीफ़ायर 1 में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के हाथों हार का सामना करना पड़ा था. बात करें मुंबई इंडियंस के इस सीजन के प्रदर्शन की तो वाकई में टीम ने पिछले सीजन की बुरी यादों को भुला कर क्वालीफ़ायर 2 तक का सफर पूरा कर चुकी है.

गुजरात और मुंबई के बीच अगर बारिश से धुल गया मैच तो कौन जाएगा फाइनल में -

आईपीएल 2023 की बात करें तो गुजरात टाइटंस की टीम पॉइंट्स टेबल (IPL 2023 Points Table) में टॉप पर है. गुजरात ने अब तक 14 मुकाबले खेले हैं जिसमे से 10 मुकाबले जीत कर 20 अंको के साथ वो पॉइंट्स टेबल में टॉप पर बरकरार हैं और मुंबई इंडियंस की टीम 14 मुकाबलों में 8 मुकाबलों में जीत के साथ कुल 16 पॉइंट्स के साथ चौथे नंबर पर हैं, आईपीएल नियमों के अनुसार अगर क्वालीफ़ायर राउंड रद्द होता हैं तो लीग में टॉप पर रहने वाली टीम सीधे फाइनल खेलेगी.


ऐसे में अगर क्वालीफ़ायर 2 मुकाबला जो मुंबई और गुजरात के बीच खेला जायेगा अगर रद्द होता है गुजरात की टीम फाइनल में अपनी जगह पक्की कर लेगी और 28 मई को गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आईपीएल 2023 का फाइनल मुकाबला खेलेगी.  

--- ये भी पढ़ें ---

* GT के खिलाफ Qualifier 2 से पहले Cameron Green का बड़ा बयान, 'दुनिया में सबसे आसान...'

* Naveen Ul Haq के जश्न के अंदाज पर Sunil Gavaskar का बड़ा बयान, "इसे समझ नहीं पाया"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com