VIDEO: IPL 2024 से पहले MI के 'नए मलिंगा' का तूफान, हैट्रिक लेकर क्रिकेट जगत में मचाई सनसनी

Nuwan Thushara Hat Trick: 29 वर्षीय दाएं हाथ के तेज गेंदबाज तुषारा ने बांग्लादेशी कप्तान नजमुल शान्तो और तौविद हृदोय को बैक-टू-बैक गेंदों पर आउट किया और फिर महमुदुल्लाह को एलबीडब्ल्यू आउट करके दर्शकों को चौंका दिया और अपना पहला करियर हैट्रिक पूरा किया.

VIDEO: IPL 2024 से पहले MI के 'नए मलिंगा' का तूफान, हैट्रिक लेकर क्रिकेट जगत में मचाई सनसनी

Nuwan Thushara Hat Trick: नुवान तुषारा ने ली हैट्रिक

IPL 2024: आईपीएल शुरू होने में अब बस कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं, ऐसे में मुंबई इंडियंस के लिए एक खुशी की खबर सामने आई है. उनकी टीम का तेज गेंदबाज फॉर्म में है और बल्लेबाजों की जमकर क्लास ले रहा है.  मुंबई इंडियंस (एमआई) के श्रीलंकाई तेज गेंदबाज नुवान तुषारा ने शनिवार को सिलहट अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के अहम तीसरे टी20 में सनसनीखेज हैट्रिक लेकर क्रिकेट जगत मे में सनसनी मचा दी है.

करियर का पहला हैट्रिक पूरा किया
29 वर्षीय दाएं हाथ के तेज गेंदबाज तुषारा ने बांग्लादेशी कप्तान नजमुल शान्तो और तौविद हृदोय को बैक-टू-बैक गेंदों पर आउट किया और फिर महमुदुल्लाह को एलबीडब्ल्यू आउट करके दर्शकों को चौंका दिया और अपना पहला करियर हैट्रिक पूरा किया.

नुवान तुषारा ने इस मैच में 4 ओवर में एक मेडन के साथ 20 रन देकर पांच विकेट झटके और बांग्लादेशी बल्लेबाजों की कमर तोड़ दी. मैन ऑफ द मैच तुषारा ने मैच के बाद कहा, "मैं वास्तव में खुश हूं, यह मेरे जीवन की पहली हैट-ट्रिक थी."  बता दें कि तुषारा इस आईपीएल सीजन मुंबई इंडियंस के लिए एक्शन में दिखाई देंगे.


मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2024 के लिए अपने तेज गेंदबाजी आक्रमण में उल्लेखनीय सुधार करने के लिए दिलशान मदुशंका को 4.6 करोड़ रुपये में और दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज गेराल्ड कोएत्जी को 5 करोड़ रुपये में साइन किया है.

ये भी पढ़ें- Ind vs Eng: हारने का दर्द क्या होता है मुझे... भारत की 'B' टीम से इंग्लैंड की हार पर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ने किया बड़ा खुलासा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें- Ind vs Eng Test: "ऐसा लगता है कि...", इंग्लैंड की करारी हार के बाद फूटा पूर्व कप्तान नासिर हुसैन का गुस्सा, बैजबॉल को लेकर ऐसे लगा दी क्लास