21 साल के मुजीब उर रहमान ने तोड़ी बांग्लादेश की कमर, पावरप्ले में किया जबरदस्त परफॉर्मेंस, बनाया रिकॉर्ड

मुजीब उर रहमान (Mujeeb ur Rehman) इसी के साथ टी20 फॉर्मेट में 200 विकेट लेने वाले दूसरे सबसे युवा खिलाड़ी भी बन गए हैं. उन्होंने ये किर्तीमान 21 साल 155 दिन में हासिल किया,

21 साल के मुजीब उर रहमान ने तोड़ी बांग्लादेश की कमर, पावरप्ले में किया जबरदस्त परफॉर्मेंस, बनाया रिकॉर्ड

Mujeeb ur Rehman

नई दिल्ली:

अफगानिस्तान और बांग्लादेश (AFG vs BAN) के बीच मंगलवार को एशिया कप (Asia Cup 2022) के मैच में मुजीब उर रहमान (Mujeeb ur Rehman) का जलवा देखने को मिला. 21 वर्षीय अफगानिस्तानी क्रिकेटर ने पावरप्ले में तीन विकेट लेकर बांग्लादेश की कमर तोड़ दी. मुजीब ने विपक्षी टीम के तीन स्टार बल्लेबाजों को अपनी गेंद का शिकार बनाया, जिसमें मोहम्मद नईम (6 रन) और अनामुल हक (5 रन) की सलामी जोड़ी के साथ-साथ कप्तान शाकिब अल हसन (11 रन) का विकेट भी शामिल है.

मुजीब ने नईम को 1.6 ओवर में बोल्ड, अनामुल को 3.6 ओवर में LBW और शाकिब (Shakib al Hasan) को 5.2 ओवर में बोल्ड कर बांग्लादेश को शुरुआत में ही मुश्किल में डाल दिया. बांग्लादेश ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है.


इसी के साथ वो टी20 अंतरराष्ट्रीय फॉर्मेट में 200 विकेट लेने वाले दूसरे सबसे युवा खिलाड़ी भी बन गए. उन्होंने ये किर्तीमान 21 साल 155 दिन में हासिल किया, जबकि उनके हमवतन राशिद खान ने 20 साल 31 दिन की उम्र में 200 विकेट चटकाए थे.

एशिया कप (Asia Cup) में अफगानिस्तान का कमाल का प्रदर्शन जारी है. उन्होंने अपने पहले मैच (Afghanistan vs Sri Lanka) में श्रीलंका को 8 विकेट से हराकर सभी को चौंका दिया था.

बुरे फँसे सरफराज खान! पाकिस्तानी महिला पत्रकार पर कमेंट करना पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर फैंस ने लगाई लताड़

ताजा इंटरव्यू में Steve Smith ने बताया ऑस्ट्रेलियाई टीम में अपना नया रोल, इस नंबर पर करेंगे बल्लेबाजी-Video

टी20 वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, चोट के चलते ये मैच विनर ऑलराउंडर हुआ सीरीज से बाहर

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com