टी20 वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, चोट के चलते ये मैच विनर ऑलराउंडर हुआ सीरीज से बाहर

ऑस्ट्रेलियाई टीम टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले 20 से 25 सितंबर के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज के लिए भारत का दौरा करेगी. इस सीरीज को आगामी मेगा टूर्नामेंट के लिहाज से काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है.

टी20 वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, चोट के चलते ये मैच विनर ऑलराउंडर हुआ सीरीज से बाहर

Mitchell Marsh

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मिशेल मार्श (Mitchell Marsh) टखने की मामूली चोट के कारण जिंबाब्वे और न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले वनडे मैचों से बाहर हो गए हैं लेकिन उनके टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) से पहले भारत दौरे (Australia tour of India) के लिए फिट होने की संभावना है.

‘ईएसपीएनक्रिकइंफो' की रिपोर्ट के अनुसार मार्श की जगह पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज जोश इंगलिस को टीम में लिया गया है, जो अभी इंग्लैंड में लंदन स्पिरिट की तरफ से द हंड्रेड टूर्नामेंट में खेल रहे हैं.


रिपोर्ट के अनुसार, “मार्श की चोट को टखने की मामूली चोट बताया गया है और टी20 वर्ल्ड कप के मद्देनजर यह कदम एहतियात के तौर पर उठाया गया है.”

“भाई तेरा छक्का नहीं भूलेगा!”, मैच के बाद पांड्या और कोहली से ‘ओ भाई मुझे मारे' वाले मोमिन साकिब की मजेदार मुलाकात-Video 

जब संजय मांजरेकर और रवींद्र जडेजा का हुआ आमना-सामना, कमेंटेटर के पहले सवाल पर ही ऑलराउंड ने किया ऐसे रिएक्ट- Video

मार्श ने जिंबाब्वे के खिलाफ पहले वनडे (Australia vs Zimbabwe) में पहले बदलाव के रूप ने गेंदबाजी की थी और उन्होंने छह ओवर में 22 रन देकर एक विकेट लिया था. इसके बाद लक्ष्य का पीछा करते हुए में वह केवल दो रन बना पाए थे.

ऑस्ट्रेलिया को अभी जिंबाब्वे के खिलाफ 31 अगस्त और 3 सितंबर को दो वनडे मैच खेलने हैं. इसके बाद उसकी टीम तीन वनडे मैच के लिए न्यूजीलैंड (Australia vs New Zealand) की मेजबानी करेगी. ये मैच छह से 11 सितंबर के बीच खेले जाएंगे.

ऑस्ट्रेलिया 20 से 25 सितंबर के बीच होने वाले तीन टी-20 मैचों की सीरीज के लिए भारत का दौरा करेगा. मार्श के इन मैचों (India vs Australia) के लिए उपलब्ध रहने की संभावना है.

“5 क्या 10 फील्डर होते तो भी मेरे को मारना ही था..”, देखें पांड्या और जडेजा की मैच के बाद की खास बातचीत-Video

“आखिरी ओवर में अगर हमें 15 रन भी चाहिए होते तो मैं..”, मैच के हीरो हार्दिक पांड्या ने बताई अपनी रणनिती- Video

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com