बुरे फँसे सरफराज खान! पाकिस्तानी महिला पत्रकार पर कमेंट करना पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर फैंस ने लगाई लताड़

सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) ने अपने ट्वीट में उस महिला पत्रकार या उस शो का नाम नहीं बताया, जिसके बारे में वो बात कर रहे थे लेकिन ये साफ था कि पाकिस्तानी टीम की हो रही आलोचनाओं से वो खुश नहीं थे.

बुरे फँसे सरफराज खान! पाकिस्तानी महिला पत्रकार पर कमेंट करना पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर फैंस ने लगाई लताड़

Sarfaraz Ahmed

नई दिल्ली:

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) ने एक महिला पाकिस्तानी पत्रकार पर ट्वीट कर बड़ा विवाद खड़ा कर दिया है. महिला पत्रकार ने एशिया कप (Asia Cup 2022) के मुकाबले (IND vs PAK) में भारत के खिलाफ बाबर आजम द्वारा धीमे ओवर रेट के चलते आखिरी तीन ओवरों में 30 यार्ड के घेरे से बाहर कम फील्डर रखने पर पाकिस्तानी कप्तान की आलोचना की थी. सरफराज ने अपने ट्वीट (Sarfaraz Ahmed Tweet) में हारिस रौफ और नसीम शाह जैसे पाकिस्तानी खिलाड़ियों को गर्मी और उमस के कारण हुई ऐंठन का उल्लेख किया, जिसकी वजह से पाकिस्तानी टीम के ओवर-रेट (Slow Over Rate) में बाधा उत्पन्न हुई. इसी वजह से उन्हें 18वें ओवर की शुरुआत में बाउंड्री पर 5 की जगह सिर्फ 4 फील्डर सजाने की अनुमति दी गई.

पूर्व पाकिस्तानी विकेटकीपर बल्लेबाज ने ट्वीट किया, "पाक को नुकसान तब हुआ जब 17वें ओवर में 5 फील्डर स्लो ओवर रेट के कारण सर्कल के अंदर थे और 1 तथाकथित महिला पत्रकार ने नेशनल टीवी पर एक फाइटिंग मैच के बाद पाकिस्तान टीम को कोसते हुए कहा था कि ना रन करते हैं ना कैच पकडते है कमाल है."


ताजा इंटरव्यू में Steve Smith ने बताया ऑस्ट्रेलियाई टीम में अपना नया रोल, इस नंबर पर करेंगे बल्लेबाजी-Video

टी20 वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, चोट के चलते ये मैच विनर ऑलराउंडर हुआ सीरीज से बाहर

हालांकि सरफराज ने उस महिला पत्रकार या उस शो का नाम नहीं बताया, जिसके बारे में वो बात कर रहे थे लेकिन ये साफ था कि भारत के खिलाफ एक कड़ी लड़ाई लड़ने के बावजूद पाकिस्तानी टीम की हो रही आलोचनाओं से वो खुश नहीं थे. भारतीय टीम ने इस रोमांचक मुकाबले (India vs Pakistan) में आखिरी ओवर में छक्का मारकर जीत हासिल की.

गौरतलब है कि धीमे ओवर रेट के चलते पाकिस्तानी की पारी के दौरान आखिरी दो ओवर में भारत के भी कम खिलाड़ी बाउंड्री पर तैनात रहे थे.

सरफराज अहमद के इस ट्वीट के बाद फैंस के बीच ट्विटर पर चर्चा शुरु हो गई. देखें उनका रिएक्शन :

“भाई तेरा छक्का नहीं भूलेगा!”, मैच के बाद पांड्या और कोहली से ‘ओ भाई मुझे मारे' वाले मोमिन साकिब की मजेदार मुलाकात-Video 

जब संजय मांजरेकर और रवींद्र जडेजा का हुआ आमना-सामना, कमेंटेटर के पहले सवाल पर ही ऑलराउंड ने किया ऐसे रिएक्ट- Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe