विज्ञापन
This Article is From Feb 13, 2024

CSK में आकर हर कोई इतना अच्छा कैसे खेल लेता है, चाहे वो रहाणे हो या फिर वॉटसन? धोनी के जवाब ने लूटी महफिल

MS Dhoni IPL 2024: इस बार चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल ऑक्शन 2024 में 6 खिलाड़ियों को खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया है. जिसमें शार्दुल ठाकुर (4 करोड़), रचिन रविंद्र (1.80 करोड़), डेरिल मिचेल (14 करोड़), समीर रिजवी (8.40 करोड़), मुस्तिफिजुर रहमान (2 करोड़), अरावेली अवनीश (20 लाख) शामिल हैं.

CSK में आकर हर कोई इतना अच्छा कैसे खेल लेता है, चाहे वो रहाणे हो या फिर वॉटसन? धोनी के जवाब ने लूटी महफिल
Dhoni CSK: धोनी के जवाब ने लूटी महफिल

MS Dhoni IPL 2024: आईपीएल 2024 का आगाज मार्च में होने की उम्मीद है. यह आईपीएल सीजन बतौर खिलाड़ी धोनी का आखिरी सीजन हो सकता है. फैन्स आईपीएल (IPL CSK) का बेसर्ब्री से इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि सीएसके एक ऐसी टीम रही है जिसमें जो भी खिलाड़ी आता है कप्तान धोनी उनका परफॉर्मेंस निकलवा कर दम लते हैं. चाहे वो वॉटसन हों या फिर रहाणे, सभी खिलाड़ी सीएसके में खेलते हैं और अपना बेस्ट देने में सफल रहते हैं. ऐसे में धोनी से इसके बारे में सवाल किया गया जिसपर माही ने शानदार जवाब देखकर दिल जीत लिया. दरअसल, Single. ID के एक प्रोग्राम में धोनी से इस बारे में सवाल किया गया. जिसका जवाब देखकर माही ने दिल जीत लिया. 

यह भी पढ़ें: 

 W W W W आईपीएल में खेल चुके इस भारतीय गेंदबाज ने मचाया कोहराम, 4 गेंद 4 विकेट, ऐसे किया करिश्मा, Video

IND vs ENG: तीसरे टेस्ट में भारतीय XI में होगा बदलाव, इन तीन खिलाड़ियों के बीच कांटे की जंग ? ऐसा बन रहा समीकरण

महेंद्र सिंह धोनी से पूछा गया. "CSK में आकर हर कोई इतना अच्छा कैसे खेल लेता है, चाहे वो रहाणे हो या फिर वॉटसन? इस सवाल पर माही ने रिएक्ट किया और कहा, 'अगर मैं इसे खुले तौर पर कहूं तो कोई भी मुझे काम पर नहीं रखेगा, इसलिए मुझे इसे सभी बड़ी कोला कंपनियों की तरह गुप्त रखना होगा, वे अपनी रेसिपी लोगों के सामने नहीं रख सकता हूं, यह सीक्रेट है." धोनी का यह जवाब फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. 

बता दें कि रहाणे आईपीएल में जब से सीएसके की टीम में आए हैं, उनका परफॉर्मेंस शानदार रहा है. 2023 में रहाणे ने आईपीएल में 326 रन बनाए थे, पिछले सीजन आईपीएल में रहाणे ने नाबाद 71 रन की पारी भी खेली थी और टीम को जीत भी दिलाई थी. धोनी ने जिस अंदाज में रहाणे पर भरोसा करके टीम में शामिल किया था उसने सभी को चौंका दिया था. वहीं, धोनी के सीएसके में जो भी खिलाड़ी आते हैं वो टीम के लिए अपना 100 फीसदी देते हैं. यही कारण है कि जो भी सीएसके में आता है वह हमेशा के लिए सीएसके का बनकर रह जाता है. 

इस बार चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल ऑक्शन 2024 में 6 खिलाड़ियों को खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया है. जिसमें शार्दुल ठाकुर (4 करोड़), रचिन रविंद्र (1.80 करोड़), डेरिल मिचेल (14 करोड़), समीर रिजवी (8.40 करोड़), मुस्तिफिजुर रहमान (2 करोड़), अरावेली अवनीश (20 लाख) शामिल हैं. धोनी की सीएसके ने शार्दुल को भी टीम में शामिल किया है. दरअसल, हाल के समय में शार्दुल का परफॉर्मेंस कोई खास नहीं रहा है. ऐसे में इस बार के आईपीएल में यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि शार्दुल सीएसके लिए किस तरह का परफॉर्मेंस कर पाते हैं. इसके अलावा रचिन रवींद्र पर भी सबकी नजर रहेगी. हाल ही में रवींद्र ने टेस्ट में अपना पहला दोहरा शतक लगाने का कमाल किया था. 

सीएसके की पूरी टीम
अजय मंडल, अजिंक्य रहाणे, दीपक चाहर, डेवोन कॉनवे, महीश तीक्षणा, महीशा पथिराना, मिचेल सेंटनर, मोईन अली, एमएस धोनी, मुकेश चौधरी, निशांत सिंधु, प्रशांत सोलंकी, राजवर्धन हैंगरगेकर, रवींद्र जडेजा, रुतुराज गायकवाड़, शेख रशीद, शिवम दुबे, सिमरजीत सिंह, तुषार देशपांडे, शार्दुल ठाकुर, रचिन रवींद्र, डेरिल मिचेल, समीर रिजवी, मुस्तिफिजुर रहमान, अरावेली अवनीश

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Report: राजस्थान के टॉप 3 खिलाड़ी हुए पक्के, संजू सैमसन सहित तीनों को मिलेगी इतनी सालाना फीस
CSK में आकर हर कोई इतना अच्छा कैसे खेल लेता है, चाहे वो रहाणे हो या फिर वॉटसन? धोनी के जवाब ने लूटी महफिल
Virat Kohli: Virat Kohli Fourt Indian to 9000 Test Runs, Sachin Tendulkar, Rahul Dravid, Sunil Gavaskar Top the List
Next Article
Virat Kohli: शतक से चूके विराट कोहली का ऐतिहासिक कारनामा, ऐसा करने वाले चौथे भारतीय
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com