फैंस को परेशान करने के लिए धोनी-जडेजा ने चली शैतानी चाल, क्या आपने देखा VIDEO

MS Dhoni-Ravindra Jadeja Pranked: फैंस के लगातार मांग पर धोनी कोलकाता के खिलाफ पिछले मुकाबले में ऊपरी क्रम पर बल्लेबाजी करने के लिए आए. इस दौरान वहां उपस्थित हर कोई प्रसन्न हो गया, लेकिन उससे पहले धोनी और जडेजा ने फैंस के साथ एक मजेदार प्रैंक किया.

फैंस को परेशान करने के लिए धोनी-जडेजा ने चली शैतानी चाल, क्या आपने देखा VIDEO

MS Dhoni Ravindra Jadeja Prank

MS Dhoni-Ravindra Jadeja Pranked: चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान एमएस धोनी और स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों खिलाड़ी क्रिकेट प्रेमियों के साथ प्रैंक करते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, आईपीएल के पिछले कुछ सीजन से धोनी बल्लेबाजी के दौरान काफी निचले क्रम में आते हैं. यही वजह है कि उन्हें मैदान में अक्सर बल्लेबाजी करने को नहीं मिल पाता है. फैंस अब भी माही को मैदान में बल्लेबाजी करते हुए देखना चाहते हैं, लेकिन रणनीति के तहत सीएसके की टीम धोनी से ऊपर दुबे, मिचेल और जडेजा जैसे बल्लेबाजों को वरीयता दे रही है. 

फैंस के लगातार मांग पर धोनी कोलकाता के खिलाफ पिछले मुकाबले में ऊपरी क्रम पर बल्लेबाजी करने के लिए आए. इस दौरान वहां उपस्थित हर कोई प्रसन्न हो गया, लेकिन उससे पहले धोनी और जडेजा ने फैंस के साथ एक मजेदार प्रैंक किया. इस दौरान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि हर बार की तरह धोनी ड्रेसिंग रूम में हेलमेट पहन रहे हैं. इस बीच विकेट गिरने के बाद जडेजा बल्लेबाजी के लिए बाहर निकलते हैं. जडेजा को मैदान में आता देख फैंस एक बार फिर से निराश हो जाते हैं. 


हालांकि, कुछ ही देर बाद जडेजा ड्रेसिंग रूम में वापस लौट जाते हैं. इसके बाद माही की मैदान में एंट्री होती है और पूरा स्टेडियम धोनी के नाम से गूंज उठता है. फैंस के साथ खेले गए इस प्रैंक का खुलासा सीएसके के तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे ने किया है. उनका कहना है कि धोनी ने ही ऐसा करने के लिए कहा था. जिससे फैंस एक पल के लिए निराश हो जाएं.

देशपांडे ने बताया कि, 'धोनी ने जड्डू से कहा कि पहले जाना तू ही, लेकिन बल्लेबाजी मैं करूंगा. मैंने यह सुन लिया था.' वहीं जडेजा ने इस प्रैंक पर चर्चा करते हुए बताया कि वो (धोनी) सिर्फ अपनी एक झलक दिखा देंगे तो फैंस के टिकट का पैसा वसूल हो जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें- सहवाग ने CSK के किस खिलाड़ी को दिया MSD निकनेम? धोनी की कप्तानी का भी खोला राज