धोनी की नई जिम तस्वीर हुई वायरल, माही ने फैंस को दिया यह साफ बड़ा संदेश

MS Dhoni कुछ भी करें या न करें, उनका छोटे से छोटा अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. और ऐसा ही इन तस्वीरों के साथ है

धोनी की नई जिम तस्वीर हुई वायरल, माही ने फैंस को दिया यह साफ बड़ा संदेश

नई दिल्ली:

पूर्व कप्तान एमएस धोनी मैदान पर रहें, या बाहर. कुछ करें या न करें, मीडिया की सुर्खियों में बराबर बने रहते हैं. कुछ  साल पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बावजूद धोनी अभी भी युवाओं के लिए प्रेरणा बने हुए हैं. अब ऐसा लग रहा है कि 42 साल के MS Dhoni अगले साल भी आईपीएल में खेलने के इच्छुक हैं. और इसके लिए वह खुद को पूरी तरह फिट रखने में जुटे हुए हैं. अब धोनी की रांची में एक जिम की तस्वीर सामने आई है, जिसमें माही नए लुक में दिखाई पड़ रहे हैं. और इन तस्वीरों पर फैंस उत्साहजनक प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

"रोहित में इस बात की कमी है", अख्तर बोले कि भारत को ICC ट्रॉफी जिताने वाले धोनी आखिरी कप्तान

धोनी की तस्वीर पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए एक फैन ने लिखा, "जमीं पर सबसे फिट खिलाड़ी", तो एक और प्रशंसक ने लिखा, "वाउ, वास्तव में वह इतने अच्छे हैं."


कुल मिलाकर धोनी का यह अंदाज उनके चाहने वालों के लिए खुशी की खबर है. और माही की तस्वीरों में यही संदेश साफ-साफ निहित है कि वह अगले साल होने वाले IPL में भी खेलते दिखाई पड़ सकते हैं. और इसके लिए वह खुद को पूरी तरह फिट रखने मं कोई कोर-कसर बाकी नहीं रख रहे हैं. इस साल चेन्नई के खिताब जीतने के बाद जब धोनी से साल 2024 में खेलने को लेकर जब हर्षा भोगले ने सवाल किया था, तो माही ने यही कहा था कि देखना होगा कि उनके शरीर की स्थिति क्या रहती है और वह कितना फिट रह पाते हैं. और अब जब धोनी जी-जान से जुटे हैं, तो ऐसा कोई कारण दिखाई नहीं पड़ता, जिससे वह खुद को पूर्ण फिट न बना सकें. 
 

यह भी पढ़ें: 

Jasprit Bumrah: जीत के बाद जसप्रीत बुमराह का बड़ा बयान, "हर खेल में आप..." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्रिकेट के ऊपर बनी इस फिल्म ने जीत लिया सहवाग और रहाणे का दिल, 'I Love This Game