एमएस धोनी का नया विज्ञापन एकदम मैजिक, जमकर हो रहा वायरल, सहवाग ने हेलीकॉप्टर शॉट जैसा बताया video

आईपीएल की नीलामी से पहले धोनी एक बार फिर विज्ञापन की दुनिया में भी वापसी करते दिखायी पड़ रहे हैं. और विज्ञापन भी एकदम बवाल है

एमएस धोनी का नया विज्ञापन एकदम मैजिक, जमकर हो रहा वायरल, सहवाग ने हेलीकॉप्टर शॉट जैसा बताया video

विज्ञापन के एक सीन में एमएस धोनी

खास बातें

  • यह विज्ञापन बहुत ही तूफानी है!
  • अब धोनी ने लगायी ट्रेन से रेस!
  • फैंस कर रहे जमकर प्रतिक्रिया
नयी दिल्ली:

एमएस धोनी जब भी कुछ करते हैं, तो धमाल ही करते हैं. क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं. काफी दिन पर्दे के पीछे रहने के बाद सोमवार को इंटरनेशनल एजुकेशन के दिन धमाकेदार अंदाज में ऐसे प्रकट हुए कि देखते ही देखते छा गए. पढाई के क्षेत्र से जुड़ी कंपनी "अनअकादमी" ने सोमवार को धोनी का ऐसा नया अवतार पेश किया, जो आपने पहले ही नहीं ही देखा होगा.  जी हां, धोनी ने अपने करियर में अभी तक जितने भी विज्ञापन किए हैं, यह उनमें वेरी-वेरी स्पेशल एड की सूची में शामिल हो गया है. फैंस सोशल मीडिया पर इसे सराह रहे हैं और यह चर्चा का विषय बना हुआ है. चलिए इसकी खास बातों के बारे में बताते हैं. 

SA vs IND, 3rd ODI 2022: अफ्रीका के खिलाफ मिली हार के बाद द्रविड़ को याद आए ये दो खिलाड़ी

धोनी के लकी नंबर नंबर-7
इस विज्ञापन को कंपनी ने लेसन नंबर-7 के रूप में पेश किया है. अब यह तो आप जानते ही हैं कि माही की जिंदगी में उनके लिए नंबर-7 का रिश्ता कैसा रहा है. धोनी की शर्ट से लेकर, सभी गाड़ियों और तमाम बातों से सात नंबर का नाता बहुत ही गहरा है. और अब जब यह विज्ञापन आया है, तो इसे भी एमएस ने अपने लकी नंबर से जुड़वा लिा 


विज्ञापन की थीम 
इस विज्ञापन  में छात्रों को प्रेरित करने के लिए धोनी को एक ट्रेन ने रेस लगाते हुए दिखाया गया है. आखिकर में एमएस की रेस के आगे ट्रेन राख हो जाती है. इसके जरिए बताया गया है कि चैंपियन बनने के लिए प्रत्येक बाधा को पार करने के लिए द्रढ़संकल्प के साथ नजरें अपने लक्ष्य पर रखें. इस इंटरनेशनल एजुकेशन डे पर मुश्किल दौर में लेसन नंबर-7 को याद रखें. 

कार्तिक ने 'कुलचा' के गिरते फॉर्म की बताई वजह, बताया कैसे धोनी करते थे उनकी मदद

बनने में लगा एक साल का समय 
अनअकादमी के फाउंडर गौरव मुंजाल ने के अनुसार इस विज्ञापन को बनने में लगभग एक साल का समय लगा. निश्चित ही जैसा यह विज्ञापन है, उसे देखते हुए उसी शूटिंग कितनी मुश्किल रही होगी, यह समझा जा सकता है. यह एड कम मानो किसी फिल्म का चंद सेकेंडों का बेहतरीन द्रश्य ज्यादा लगता है. 

दिग्गजों ने सराहा

विज्ञापन को बाकी दिग्गजों ने भी हाथों हाथ लिया है. सहवाग को तो एमएस का यह अंदाज ऐसा भाया कि उन्होंने इस विज्ञाप को इसको एमएस के हेलीकॉप्टर जैसा ही शानदार बताते हुए अपने अकाउंट से रीट्वीट किया है, तो फैमिलीमैन पार्ट-2 में तमिल नक्सली आतंकी का रोल निभाने वाली अभिनेत्री सामांथा ने इसको अपने अकाउंट से शेयर किया है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com