Video: कार और बाइक्स के शौकीन धोनी ने चलाया टैक्टर, पूर्व कप्तान को खेत जोतता देखकर फैंस कर रहे सलाम

कार और सुपर बाइक्स के शौकीन एमएस धोनी (MS Dhoni) ने टैक्टर पर हाथ आजमाया है. उन्होंने खेती के अपने शौक को एक नए स्तर पर ले जाते हुए खुद ट्रैक्टर से खेत जोता.

Video: कार और बाइक्स के शौकीन धोनी ने चलाया टैक्टर, पूर्व कप्तान को खेत जोतता देखकर फैंस कर रहे सलाम

MS Dhoni

MS Dhoni drives Tractor: पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद रांची में एक सुकून वाली जिंदगी बिताने का फैसला लिया. जब धोनी टीम इंडिया (Indian Cricket Team) के कप्तान थे, तब उन्होंने एक अति व्यस्त जिन्दगी देखी है. जिसमें राष्ट्रीय टीम के साथ धरेलु और विदेशी दौरे, फिटनेस को टॉप पर रखने के लिए जिम और लगातार प्रैक्टिस जैसे ऊर्जा खा देने वाले काम शामिल रहे. इन सब के बीच भारत को दो बार वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीताने वाले कप्तान का अलग-अलग बिजनेस टूर्स से भी वास्ता रहा. माही चाह कर भी कभी मीडिया की नजरों से दूर नहीं रहे, लेकिन अब उनको सुकून के साथ अपने शौक पूरे करने का समय मिला है. 

कार और सुपर बाइक्स के शौकीन एमएस धोनी (MS Dhoni Bikes and Cars) ने टैक्टर पर हाथ आजमाया है. उन्होंने खेती के अपने शौक को एक नए स्तर पर ले जाते हुए खुद ट्रैक्टर से खेत जोता. आम तौर सोशल मीडिया से दूर रहने वाले धोनी ने बुधवार को इंस्टाग्राम (MS Dhoni Instagram) पर खेत जोतने का वीडियो शेयर किया है. इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा, "कुछ नया सीखने में अच्छा लगा लेकिन काम पूरा करने में काफी समय लग गया."


धोनी ने इससे पहले भी अपने फॉर्म के स्ट्रॉबेरी का वीडियो शेयर किया था. जिसमें उन्होंने लिखा था, "अगर मैं खेत में जाता रहा तो बाजार के लिए एक भी स्ट्रॉबेरी नहीं बचेगी"



धोनी ने हाल ही में मुंबई में सौरव गांगुली से मुलाकात की थी और उनकी मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं. चर्चा में आई तस्वीर में दोनों दिग्गज क्रिकेटरों को लंबी बातचीत करते देखा जा सकता है. उनकी मुलाकात की तस्वीर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने अपने ट्विटर हैंडल पर साझा की थी.

धोनी टी20 टूर्नामेंट के आगामी सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स फ्रेंचाइजी का नेतृत्व करेंगे और यह उनका आखिरी सीजन (IPL 2023) हो सकता है. CSK का नेतृत्व करते हुए उन्होंने अब तक चार IPL और दो चैंपियंस लीग खिताब जीत हैं.

IND vs AUS Test: ऑस्ट्रेलियाई मीडिया की हाय तौबा के बीच पैट कमिंस ने नागपुर की पिच को चुनौती की तरह स्वीकारा

सूर्यकुमार का टेस्ट डेब्यू, अश्विन की प्रतिभा, पुजारा का महत्व और नागपुर की पिच जैसे मुद्दों पर सचिन तेंदुलकर ने रखी राय

"मैं गलती से...", सारा तेंदुलकर की इंस्टाग्राम स्टोरी ने RCB फैंस के बीच मचाई खलबली, पोस्ट हुआ वायरल

Asia Cup 2023: ना Pakistan में, ना Dubai में, तो क्या यहां खेला जाएगा Asia Cup? | Asia Cup Venue

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com