MS Dhoni: धोनी की दरियादिली देख दुनिया हुई दीवानी, गायकवाड़ के लिए खुद को पीछे कर माही ने जीत लिया दिल, Video

MS Dhoni and Ruturaj Gaikwad Viral video IPL 2024, धोनी हर समय गायकवाड़ के पीछे खड़े रहते हैं. मैच को दौरान माही नए कप्तान गायकवाड़ को काफी कुछ समझाते हुए भी नजर आते हैं.

MS Dhoni: धोनी की दरियादिली देख दुनिया हुई दीवानी, गायकवाड़ के लिए खुद को पीछे कर माही ने जीत लिया दिल, Video

MS Dhoni and Ruturaj Gaikwad Viral video IPL 2024

MS Dhoni and Ruturaj Gaikwad Viral video IPL 2024: आईपीएल 2024 के आगाज से पहले ही धोनी ने सीएसके की कप्तानी ऋतुराज गायकवाड़ को सौंप दी थी. गायकवाड़ भले ही कप्तानी कर रहे हैं लेकिन धोनी का उन्हें भरपूर सपोर्ट मिल रहा है. धोनी हर समय गायकवाड़ के पीछे खड़े रहते हैं. मैच को दौरान माही नए कप्तान गायकवाड़ को काफी कुछ समझाते हुए भी नजर आते हैं. यही नहीं ऋतुराज भी धोनी के साथ रहकर काफी कुछ कप्तानी को लेकर सीख रहे हैं. धोनी के कप्तान न रहने के बाद भी सीएसके के फैन्स अपने नए कप्तान गायकवाड़ को भरपूर सपोर्ट भी कर रहे हैं. 

ये भी पढ़े-  कोहली-सचिन नहीं बल्कि इस दिग्गज का रिकॉर्ड तोड़ना चाहते हैं बाबर आजम, पाकिस्तानी कप्तान ने किया खुलासा

यही नहीं मैच के दौरान धोनी अपनी दरियादिली से भी फैन्स का दिल जीत रहे हैं. दरअसल, केकेआर और सीएसके के बीच मैच के दौरान जब माही बल्लेबाजी करने आए थे तो उनके पास मौका था कि वो बड़ा शॉट मारकर मैच को फिनिश कर दें. लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. बल्कि धोनी ने गायकवाड़ को मैच फिनिश करने का मौका दिया. धोनी की इस बात को लेकर फैन्स काफी खुश नजर आए. 


वहीं, दूसरी ओर जब मैच खत्म हुआ तो माही ने नए कप्तान ऋतुराज गायवाड़ के लिए कुछ ऐसा किया है जिसकी खूब तारीफ हो रही है. हुआ ये कि जैसे ही मैच खत्म हुआ और खिलाड़ी एक दूसरे खिलाड़ियों से हाथ मिला रहे थे, उस समय धोनी आगे चल रहे थे वहीं ऋतुराज गायकवाड़ पीछे-पीछे, ऐसे में जब आखिरी खिलाड़ी से धोनी ने हाथ मिला लिया तो वो गायकवाड़ के लिए रूके और उन्हें अपने से आगे करके चलने के लिए कहा, तब जाकर माही सीएसके के ड्रेसिंग रूम की ओर बढ़े. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़े-  6 गेंद में 10 रन, मैच जीतना है, नसीम शाह या जसप्रीत बुमराह, किस गेंदबाज को देंगे आखिरी ओवर ? बाबर आजम ने दिया जवाब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धोनी ने एक बार फिर ऐसा जेस्चर करके फैन्स का दिल जीत लिया है. सोशल मीडिया पर एक बार फिर फैन्स लगातार रिएक्ट कर रहे हैं. इस समय सीएसके टीम प्वाइंट्स टेबल में चौथे पायदान पर मौजूद है.