"लगता है अश्विन IPL में विकेट नहीं लेना चाहते हैं", पूर्व भारतीय दिग्गज का माथा ठनका, ऐसा कहकर भड़क उठे

Ashwin IPL 2024: अश्विन एक बार फिर फ्लॉप रहे हैं. गुजरात के खिलाफ मैच में उनकी गेंदबाजी बेहद ही औसत रही, अश्विन ने 4 ओवर की गेंदबाजी की और 40 रन दिए.

Navjot Singh Sidhu on Ashwin , पूर्व दिग्गज अश्विन पर भड़के

Ashwin IPL 2024: गुजरात के खिलाफ मैच में राजस्थान (RR vs GT) को 3 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. राजस्थान के गेंदबाज 196 रनों को डिफेंड नहीं कर पाए. राजस्थान को इस सीजन पहली हार का सामना करना पड़ा है. गुजरात के खिलाफ आखिरी के 5 ओवर में राजस्थान के गेंदबाज नाकाम रहे. खासकर अश्विन (Ashwin) गुजरात के खिलाफ मैच में बेहद ही औसत नजर आए. अश्विन ने मैच में 4 ओवर की गेंदबाजी की और 40 रन दिए. अश्विन एक विकेट भी नहीं चटका पाए. इस सीजन बतौर स्पिनर अश्विन राजस्थान रॉयल्स के लिए फ्लॉप रहे हैं. अबतक खेले 5 मैच में अश्विन ने केवल एक विकेट ही लिए हैं. उनकी कलात्मक गेंदबाजी बल्लेबाजों को असर दिखाने में असफल रही है.

ऐसे में भारतीय पूर्व दिग्गज नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने अश्विन पर निशाना साधा है. अश्विन को लेकर स्टार स्पोर्ट्स पर कमेंट्री के दौरान सिद्धू ने कहा कि, "उनकी गेंदबाजी देखकर ऐसा लगता है कि वो विकेट नहीं लेना चाहते हैं. " पूर्व क्रिकेटर ने आगे कहा, "उनकी गेंदबाजी को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्हें धुनाई से डर लग रहा है. देखकर ऐसा लग रहा है कि वो विकेट ही नहीं लेना चाहते हैं. अश्विन सिर्फ बल्लेबाजों को बांधकर रखना चाह रहे हैं. जो एक बड़े स्तर के स्पिनर से हम उम्मीद नहीं करते हैं. "

p>ये भी पढ़े-  6 गेंद में 10 रन, मैच जीतना है, नसीम शाह या जसप्रीत बुमराह, किस गेंदबाज को देंगे आखिरी ओवर ? बाबर आजम ने दिया जवाब


ये भी पढ़े-  कोहली-सचिन नहीं बल्कि इस दिग्गज का रिकॉर्ड तोड़ना चाहते हैं बाबर आजम, पाकिस्तानी कप्तान ने किया खुलासा

बता दें कि राजस्थान ने मैच में 196 रन बनाए थे. कप्तान संजू सैमसन ने 68 रन की तूफानी पारी खेली थी.  इसके बाद गुजरात ने जब बल्लेबाजी शुरू की तो काफी धीमी शुरुआत की जिसने मैच को फंसाकर रख दिया था. गुजरात की पारी के दौरान बारिश ने भी खलल डाला था. वहीं, जब बारिश के खत्म होने के बाद मैच फिर से शुरू हुआ तो बल्लेबाजों ने तेज गति से रन बनाने शरू कर दिए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शुभमन गिल 44 गेंद पर 72 रन बनाकर आउट हुए, गिल ने अपनी पारी में 6 चौके और 2 छक्के लगाने में सफल रहे. गिल के बाद आखिरी समय में राशिद खान ने 11 गेंद पर नाबाद 24 रन बनाए और साथ ही तेवतिया ने 11 गेंद पर 22 रन बनाकर गुजरात को जीत दिला दी. आईपीएल 2024 में गुजरात को मिली यह तीसरी जीत है.