मोहम्मद शमी ने वोट डालने के बाद पीएम मोदी का किया शुक्रिया, जानें आखिर क्यों

Mohammed Shami, Lok Sabha Elections 2024: भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने भी मतदान किया है. 33 वर्षीय गेंदबाज ने उत्तर प्रदेश के अमरोहा में स्थित अपने पैतृक गांव में वोटिंग की. इस दौरान उन्होंने दूसरे लोगों से भी मतदान करने का अनुरोध किया है.

मोहम्मद शमी ने वोट डालने के बाद पीएम मोदी का किया शुक्रिया, जानें आखिर क्यों

Mohammed Shami

Mohammed Shami, Lok Sabha Elections 2024: देश में लोकसभा चुनाव के लिए मतदान जारी है. शुक्रवार को भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने भी मतदान किया. 33 वर्षीय गेंदबाज ने उत्तर प्रदेश के अमरोहा में स्थित अपने पैतृक गांव में वोटिंग की. इस दौरान उन्होंने दूसरे लोगों से भी मतदान करने का अनुरोध किया. यही नहीं उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि लोग अपनी जरूरतों को देखते हुए सरकार का चुनाव करें. 

मीडिया के साथ हुई बातचीत के दौरान शमी ने कहा, 'मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि देश के सभी नागरिकों को वोट डालने और अपनी पसंद की सरकार चुनने का अधिकार है... यह मेरे लिए बेहद गर्व की बात है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने (अमरोहा में) अपने भाषण के दौरान मेरा नाम लिया और मेरे खेले की सराहना की है.' 

उत्तर प्रदेश की 8 संसदीय सीटों पर हुआ मतदान

बता दें लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में उत्तर प्रदेश की 8 संसदीय सीटों पर मतदान हुआ है. इसमें अमरोहा, मेरठ, बागपत, गाजियाबाद, गौतमबुद्ध नगर, अलीगढ़, मथुरा और बुलंदशहर का नाम शामिल है. 

पीएम मोदी ने जल्द शमी के स्वस्थ होने की कामना की 


इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने बीते फरवरी माह में शमी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की थी. शमी मौजूदा समय में रिकवरी से गुजर रहे हैं. उनके टखने में चोट लगी थी. जिसके बाद उन्हें सर्जरी की प्रक्रिया से गुजरनी पड़ी थी. 

वनडे वर्ल्ड कप 2023 में शमी का रहा दमदार प्रदर्शन 

मोहम्मद शमी का वनडे वर्ल्ड कप 2023 में सराहनीय प्रदर्शन रहा था. यहां उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए कुल 24 विकेट चटकाए थे. हालांकि, उसके बाद से वह मैदान से बाहर चल रहे हैं. इस बीच उन्होंने कई बड़े टूर्नामेंट भी गंवाए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें- "इसमें बिल्कुल भी कोई बुरा नहीं....", पूर्व क्रिकेटरों ने टी20 विश्व कप टीम में की धोनी की वाइल्ड-कार्ड इंट्री की वकालत