"इसमें बिल्कुल भी कोई बुरा नहीं....", पूर्व क्रिकेटरों ने टी20 विश्व कप टीम में की धोनी की वाइल्ड-कार्ड इंट्री की वकालत

MS Dhoni: एमएस धोनी जिस अंदाज में इन दिनों आईपीएल में बैटिंग कर रहे हैं, उसने सभी को हैरान किया हुआ है

MS Dhoni: एक वर्ग चाहता है कि एमएस धोनी संन्यास तोड़कर टी20 विश्व कप के लिए खुद को उपलब्ध घोषित कर दें

नई दिल्ली:

MS Dhoni: भारतीय टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2024) का चयन एकदम सिर पर खड़ा है, तो अलग-अलग दिग्गजों की टीमों और सलाह की बाढ़ सी आ गई है. अगले चंद दिनों के भीतर ही टीम इंडिया का ऐलान हो जाएगा. भारतीय टीम में सबसे ज्यादा बहस विकेटकीपर के चयन को लेकर है. ऋषभ पंत, संजू सैमसन, इशान किशन, दिनेश कार्तिक और केएल राहुल पहले से ही इक रेस में हैं. और अब जबकि यह बहस चल ही रही है, तो कुछ पूर्व क्रिकेटरों का मानना है कि एमएस धोनी की टीम में वापसी कोई खराब विचार नहीं है. 

धोनी ने पैड और हेलमेट को ड्रेसिंग रूम में दे पटका, गुस्सा 7वें आसमान पर, जानें कब हुई घटना

एमएस धोनी इस समय बल्ले से आईपीएल में बवाल मचाए हुए हैं. हालांकि, धोनी को घुटने की समस्या है. और उन्हं मैच के बाद अक्सर लंगड़ाते हुए देखा गया है, लेकिन उसके बाद उन्होंने प्रचंड स्ट्रोकों से खासा मनोरंजन किया है. धोनी अभी तक 35 गेंदों पर 260 के स्ट्रा-रेट से 91 रन बना चुके हैं. कोई भी गेंदबाज उनका विकेट नहीं ले सके हैं. 


धोनी 42 साल की उम्र में गेंद पर गजब के प्रहार लगा रहे हैं. साल 2020 में धोनी संन्यास ले चुके हैं, लेकिन पूर्व क्रिेकटर इरफान पठान और वरुण एरॉन को लगता है कि आईसीसी ट्रॉफी जीतने के लिए अगर धोनी को टीम से जोड़ा जाता है, तो इसमें कोई खराबी वाली बात नहीं है. इन्होंने कहा, 'हम टी20 विश्व कप में वाइल्ड-कार्ड एंट्री देख सकते हैं. एमएस धोनी वास्तव में वाइल्ड-कार्ड एंट्री हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पठान ने कमेंट्री के दौरान भारत के करोड़ों लोगों की आवाज उठाते हुए कहा कि अगर धोनी टी20 विश्व कप खेलना चाहते हैं, तो धोनी को बीसीसीआई मौका देने से इनकार नहीं करेगा. उन्होंने कहा कि यह नहीं हो सकता, लेकिन कोई भी धोनी के कहने पर मना नहीं कर पाएगा. किसी को भी उनके इस विचार से समस्या नहीं होगी. वह बहुत ही शानदार बैटिंग कर रहे हैं.