कोहली के टी-20 की कप्तानी छोड़ने वाले फैसले पर अजहरुद्दीन ने किया रिएक्ट, कुछ ऐसा कहकर लगाई फटकार

विराट कोहली (Virat Kohli) ने टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के बाद टी-20 टीम की कप्तानी छोड़ने का फैसला किया है. कोहली ने ट्वीट करके अपने इस फैसले की जानकारी सभी के साथ साझा की थी.

कोहली के टी-20 की कप्तानी छोड़ने वाले फैसले पर अजहरुद्दीन ने किया रिएक्ट, कुछ ऐसा कहकर लगाई फटकार

कोहली के फैसले से हैरान हैं अजहर

विराट कोहली (Virat Kohli) ने टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के बाद टी-20 टीम की कप्तानी छोड़ने का फैसला किया है. कोहली ने ट्वीट करके अपने इस फैसले की जानकारी सभी के साथ साझा की थी. कोहली द्वारा लिए गए इस फैसले ने हर किसी को हैरान कर दिया. कुछ लोगों ने कोहली के इस फैसले को सही बताया तो किसी ने भारतीय कप्तान के फैसले के समय को गलत बताया. ऐसे में अब भारतीय टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) ने ट्वीट करके कोहली के फैसले पर अपनी राय दी है. 'कोहली का यह फैसला वर्ल्ड कप के इतने निकट ये फैसला वाकई में हैरान करने वाला है, उनका इस फैसले से चाहे जो  भी कीमत भारत को भुगतना पड़े, यह उसका निर्णय है और ऐसा ही हो..'.

बता दें कि विराट ने अपने ट्वीट में लिखा है कि 'कार्यभार को समझना बहुत महत्वपूर्ण बात है और पिछले 8-9 वर्षों में सभी 3 प्रारूपों में खेलने और पिछले 5-6 वर्षों से नियमित रूप से कप्तानी करने पर मेरे अत्यधिक कार्यभार को देखते हुए, मुझे लगता है कि मुझे भारतीय टीम का नेतृत्व करने के लिए पूरी तरह से तैयार होने के लिए खुद को स्थान देने की आवश्यकता है. मैंने टी20 कप्तान के तौर पर अपने समय में टीम को सब कुछ दिया है और आगे बढ़ते हुए एक बल्लेबाज के तौर पर टी20 टीम के लिए ऐसा करना जारी रखूंगा.''

ये भी पढ़ें 
* PAK vs NZ: पीसीबी चेयरमैन और शोएब अख्तर न्यूजीलैंड बोर्ड पर पुरी तरह बरसे, रमीज राजा ने दी वॉर्निंग- Video
* Pak vs Nz: पाकिस्तान की बुरी तरह भद पिटी, इमरान ने खूब मनाया लेकिन नहीं ही मानी न्यूजीलैंड टीम
* PAK vs NZ: फिर खुली पाकिस्तान की पोल, न्यूजीलैंड ने रद्द किया दौरा, सुरक्षा कारणों से लिया फैसला- Video
* IPl 2021: दूसरे चरण में फैंस को खलेगी इन विदेशी सितारों की बहुत ज्यादा कमी

अब जब कोहली के टी-20 कप्तान से खुद को  अलग करने का फैसला किया है तो अब चर्चा होने लगी है कि भारत का अगला कप्तान टी-20 में कौन होगा, वैसे, खबर है कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को टी-20 का अगला कप्तान बनाया जाएगा. इसके अलावा केएल राहुल भारत के उपकप्तान होंगे. 


बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम के खिलाड़ी आईपीएल में अपना जौहर दिखाते नजरप आएंगे. कोहली आरसीबी टीम की कप्तानी करने वाले हैं. 19 सितंबर को आईपीएल के दूसरे दौर का पहला मैच चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस (CSK vs MI) के बीच खेला जाएगा. आरसीबी टीम अपना पहला मैच दूसरे दौर में 20 सितंबर के केकेआर (KKR) के साथ खेलने वाली है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​