Guru Purnima के मौके पर मोहम्मद कैफ ने पूर्व कोच जॉन राइट के साथ तस्वीर शेयर कर यूं किया याद..

गुरु पूर्णिमा (Guru Purnima) के मौके पर भारतीय पूर्व क्रिकेट मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने जॉन राइट (John Wright) के साथ तस्वीर शेयर की है.

Guru Purnima के मौके पर मोहम्मद कैफ ने पूर्व कोच जॉन राइट के साथ तस्वीर शेयर कर यूं किया याद..

मोहम्मद कैफ ने जॉन राइट के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की

गुरु पूर्णिमा (Guru Purnima) के मौके पर भारतीय पूर्व क्रिकेट मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने जॉन राइट (John Wright) के साथ तस्वीर शेयर की है. जॉन राइट के साथ तस्वीर शेयर कर कैफ ने पुरानी यादें ताजा की. कैफ ने ट्विटर पर तस्वीर शेयर कर लिखा कि, 'जॉन को अच्‍छे से पता था कि कबाब मुख्‍य आकर्षण है और नान उसका सपोर्ट करता है, एक शानदार खाना खाने के लिए दोनों एक दूसरे का समर्थन करते हैं. ठीक उसी तरह जैसे वो खिलाड़ियों को आगे रखकर खुद बैकग्राउंड में रहकर सपोर्ट किया करते थे.' गौरतलब है कि आज कैफ जॉन राइट का बर्थडे भी हैं. ऐसे में कैफ ने जॉन के साथ अपनी यादें ताजा करते हुए दोनों की खाना खाते हुए तस्वीर फैन्स के साथ साझा की है. गौरतलब है कि जब कैफ खेला करते थे तो राइट टीम इंडिया के कोच रहा करते थे. राइट की कोचिंग में भारत 2003 वर्ल्डकप के फाइनल में पहुंची थी. राइट और भारतीय टीम के कप्तान गांगुली का रिश्ता भी काफी अच्छा रहा है.

गांगुली (Sourav Ganguly) हमेशा जॉन की तारीफ करते रहते हैं. वहीं. बात करे जॉन राइट (John Wright) की तो उन्होंने अपने करियर में न्यूजीलैंड के लिए 82 टेस्ट मैच खेले और इस दौरान 5334 रन बना पाने में सफल रहे. जिसमें 12 शतक और 23 अर्धशतक शामिल रहा.  

वहीं आपको बता दें कि जॉन राइट भारतीय टीम के लिए 5 सालों तक कोचिंग की भूमिका में नजर आए थे. उनकी कोचिंग में भारतीय टीम का परफॉर्मेंस बेहद ही शानदार रहा था. यही कारण है कि सभी भारतीय खिलाड़ी राइट की काफी इज्जत आज भी करते हैं. गांगुली और जॉन ने मिलकर भारतीय टीम को 2000 से लेकर 2005 में नई बुलंदियों पर पहुंचाया था. बता दें कि हार्दिक पंड्या ने भी गुरू पूर्णिमा के मौके पर जॉन राइट की तस्वीर शेयर कर उनको धन्यवाद दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.