विज्ञापन
Story ProgressBack

PAK vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ पाकिस्तान ने टीम का किया ऐलान तो पूर्व कप्तान हफीज के 4 शब्द की पोस्ट ने मचाई खलबली

Mohammad Hafeez; PAK vs NZ T20: आमिर ने पिछला अंतरराष्ट्रीय मुकाबला 2020 में खेला था और फिर दुनिया भर में टी20 लीग में खेलने के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था.

Read Time: 2 mins
PAK vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ पाकिस्तान ने टीम का किया ऐलान तो पूर्व कप्तान हफीज के 4 शब्द की पोस्ट ने मचाई खलबली
Mohammad Hafeez on Pakistan Team Squad vs NZ

Mohammad Hafeez on Pakistan Team Squad vs NZ: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का फैसला बदलने वाले तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर और बाएं हाथ के स्पिनर इमाद वसीम की 18 अप्रैल से न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली पांच टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच की श्रृंखला के लिए पाकिस्तान की 17 सदस्यीय टीम में वापसी हुई है. दस दिन तक चलने वाली इस श्रृंखला के तीन मैच रावलपिंडी जबकि दो मैच लाहौर में खेले जाएंगे. स्पॉट फिक्सिंग के आरोप में दोषी पाए जाने के बाद इंग्लैंड में कुछ समय के लिए जेल की सजा भी काटने वाले आमिर (Mohammad Amir) ने पिछला अंतरराष्ट्रीय मुकाबला 2020 में खेला था और फिर दुनिया भर में टी20 लीग में खेलने के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. उन्होंने तत्कालीन कोच मिसबाह उल हक और वकार यूनिस के साथ मतभेद के कारण यह कदम उठाया था.

हफीज ने एक्स पोस्ट में लिखा 

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम के ऐलान के साथ ही पाकिस्तान के पूर्व कप्तान हाफ़िज़ सईद ने एक्स पर पोस्ट कर पाकिस्तान क्रिकेट में खलबली मचा दी. पोस्ट में हफीज ने 4 शब्दों के जरिये अपनी बात कहने की कोशिश की, अपने एक्स पोस्ट में हफीज ने लिखा "RIP पाकिस्तानी घरेलू क्रिकेट"

स्पिन ऑलराउंडर इमाद ने नवंबर 2023 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहा था लेकिन बोर्ड और चयनकर्ताओं के मनाने के बाद उन्होंने अपना फैसला बदल दिया. उन्होंने पाकिस्तान सुपर लीग में शानदार प्रदर्शन किया और उनकी टीम खिताब जीतने में सफल रही. मोहम्मद यूसुफ, अब्दुल रज्जाक, असद शाफिक, वहाब रियाज और बिलाल अफजल की मौजूदगी वाली चयन समिति ने उस्मान खान, इरफान खान नियाजी और स्पिनर अबरार अहमद जैसे युवा खिलाड़ियों को भी टीम में जगह दी है.

यहाँ पढ़ें RR vs GT के बीच मुकाबले का लाइव अपडेट 

टीम इस प्रकार है:

बाबर आजम (कप्तान), मुहम्मद रिजवान, उस्मान खान, इमाद वसीम, फखर जमां, मोहम्मद आमिर, सईम अयूब, शादाब खान, इरफान खान नियाजी, इफ्तिखार अहमद, आजम खान, शाहीन शाह अफरीदी, नसीम शाह, जमान खान, अब्बास अफरीदी, अबरार अहमद और उसामा मीर.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
VIDEO: बीच मैदान में ही लड़ पड़े 2 स्टार क्रिकेटर, ICC ने शेयर किया हाई वोल्टेज ड्रामा का वीडियो
PAK vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ पाकिस्तान ने टीम का किया ऐलान तो पूर्व कप्तान हफीज के 4 शब्द की पोस्ट ने मचाई खलबली
PAK vs CAN: Pakistan is worst among 20 teams in this area, what would happen against Canada
Next Article
PAK vs CAN: इस मामले में पाकिस्तान 20 टीमों में सबसे बेहाल, क्या होगा कनाडा के खिलाफ हाल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;