भारत-पाकिस्तान क्रिकेट संबंधों पर बोले मोहम्मद आमिर, निकाला ये नया 'फार्मूला'

'जब तक दोनों देशों की सरकारें टेबल पर आमने-सामने बैठकर बात नहीं करती तब तक तीसरा देश कुछ नहीं कर सकता'.

भारत-पाकिस्तान क्रिकेट संबंधों पर बोले मोहम्मद आमिर, निकाला ये नया 'फार्मूला'

आमिर ने हसन अली का भी बचाव करते हुए तारीफ भी की

खास बातें

  • दुबई में T10 लीग का हिस्सा है मोहम्मद आमिर
  • बोले-'भारत-पाकिस्तान सीरीज क्रिकेट के लिए बेहतर'
  • कोविड पॉजिटिव हो गए थे मोहम्मद आमिर
नई दिल्ली:

कोविड-19 से उभर रहे पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) ने कहा है कि क्रिकेट की बेहतरी के लिए भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) को द्विपक्षीय क्रिकेट खेलना शुरू कर देना चाहिए. आपको बता दें कि दुबई क्रिकेट परिषद के अध्यक्ष अब्दुल रहमान फलकनाज ने पिछले सप्ताह अपने शहर में इसकी मेजबानी करने की पेशकश की थी. 

IPL 2022: केएल राहुल ने छोड़ी पंजाब किंग्स, इस नई टीम के बनेंगे 'कप्तान'

आमिर (Mohammad Amir)  ने इस पर कहा लेकिन जब तक दोनों देशों की सरकारें टेबल पर आमने-सामने बैठकर बात नहीं करती तब तक तीसरा देश कुछ नहीं कर सकता. दोनों देशों के बोर्ड पर भी निर्भर करता है कि वे क्या सोच रहे हैं. अगर तीनों पार्टी (देश) इस बात पर सहमत हो जाए तो क्रिकेट के लिए लिहाज से इससे बेहतर और कुछ नहीं हो सकता. आमिर ने टूर्नामेंट के अंतिम 4-5 मैचों में टीम का हिस्सा बनने की इच्छा भी व्यक्त की और यह भी कहा कि उन पर बांग्ला टाइगर्स का कोई दबाव नहीं है. 

श्रेयस अय्यर के पिताजी ने क्यों नहीं बदली 4 साल तक अपनी Whatsapp DP, टीम इंडिया में डेब्यू के बाद खोला राज


आमिर, जिन्होंने पाकिस्तान (Pakistan) के लिए 36 टेस्ट, 61 एकदिवसीय और 50 T20I खेले हैं. उन्होंने T10 प्रारूप में एक तेज गेंदबाज के रूप में खेलने की बारिकियों के बारे में बात की, जहां प्रत्येक गेंदबाज को प्रति पारी केवल दो ओवर करने को मिलते . आमिर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व कप टी 20 सेमीफाइनल में मैथ्यू वेड का कैच छोड़ने के लिए पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली की आलोचना करने के लिए ट्रोलर्स की भी आलोचना की और टूर्नामेंट में उनके प्रदर्शन के लिए  उनकी प्रशंसा की.

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा


. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com