मोहम्मद आमिर ने इस दिग्गज को बताया विश्व क्रिकेट का 'असली किंग', सोशल मीडिया पर आया भूचाल

Mohammad Amir on Virat kohli vs Babar Azam: पाकिस्तानी गेंदबाज ने एक खास ट्वीट किया है जो वायरल है. अपने ट्वीट में गेंदबाज ने विश्व क्रिकेट के असली किंग का ऐलान किया है.

मोहम्मद आमिर ने इस दिग्गज को बताया विश्व क्रिकेट का 'असली किंग', सोशल मीडिया पर आया भूचाल

Virat Kohli vs Babar Azam, असली किंग कौन, मोहम्मद आमिर ने किया ऐलान

Mohammad Amir on Virat Kohli: हाल के समय में देखा गया है कि पूर्व दिग्गज एक ही बहस बार-बार करते रहते हैं कि वर्तमान क्रिकेट में 'किंग' कौन है. कुछ पूर्व दिग्गज कोहली (Virat Kohli vs Babar Azam) को विश्व क्रिकेट का किंग मानते हैं तो वहीं, कुछ दिग्गज बाबर आजम को विश्व क्रिकेट का किंग मानते हैं. वहीं, इसी बहस में पाकिस्तानी गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) भी कूद गए हैं. आमिर ने एक ट्वीट किया है जिसने इस बहस को बढ़ाने का काम किया है. दरअसल, गुजरात के खिलाफ मैच में आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने 101 रन की पारी खेली और आईपीएल में अपने करियर का 7वां शतक लगाया. आमिर ने कोहली के शतक के बाद ट्वीट किया जिसने विश्व क्रिकेट में भूचाल ला दिया है. 

'गिल ने 8 और कोहली ने केवल एक छक्का मारा..', पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने विराट के 'शतक' को घेरा विवादों में

आमिर ने अपने ट्वीट में विराट कोहली को असली किंग माना है. पाकिस्तानी गेंदबाज ने अपने ट्वीट में लिखा, ' 'असली किंग विराट कोहली का 100 नंबर 82. एक अहम मैच में क्या शानदार पारी है. असली चैंपियन और कई लोगों के लिए प्रेरणास्रोत..'

मोहम्मद आमिर के इस ट्वीट के बाद पाकिस्तानी क्रिकेट में भूचाल आ गया है. पाकिस्तानी फैन्स आमिर के इस ट्वीट को गलत बता रहे हैं. दरअसल, आमिर ने अपने ट्वीट में असली किंग का जिक्र किया है, उसी शब्द को लेकर पाकिस्तानी फैन्स चौंक गए हैं और आमिर के ट्वीट कर लगातार रिप्लाई कर रहे हैं. पाकिस्तानी फैन्स यह मानने को तैयार नहीं है कि विराट विश्व क्रिकेट असली किंग हैं. 


बता दें कि पिछले कुछ समय में आमिर पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम को लेकर कई तरह के बयान देते दिखे हैं. ऐसे में इस बार कोहली के लिए असली किंग वाला ट्वीट कर पाकिस्तानी गेंदबाज बुरे फंस गए हैं. पाकिस्तानी फैन्स आमिर पर भड़क गए हैं 

विराट कोहली ने रचा इतिहास
कोहली ने आईपीएल में अपने करियर का 7वां शतक लगाया. ऐसा कर कोहली आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले बल्लेबाज भी बन गए हैं. टी-20 में कोहली का 8वां शतक है. वहीं, बाबर आजम ने टी-20 क्रिकेट में अबतक 9 शतक लगाए हैं. टी-20 क्रिकेट के इतिहास में सबसे ज्यादा शतक लगााने का रिकॉर्ड क्रिस गेल के नाम हैं. गेल ने 22 टी-20 शतक अपने करियर में लगाए हैं. 

--- ये भी पढ़ें ---

* विराट कोहली WTC फाइनल के लिए सबसे पहले पहुंचेंगे इंग्लैंड, साथ में ये खिलाड़ी भी भरेंगे उड़ान
* कैमरून ग्रीन ने शतक जमाने से पहले अचानक से ऐसा कर चौंका दिया, रोहित शर्मा को भी विश्वास नहीं हो रहा था

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com