विज्ञापन

मोहम्मद आमिर से लेकर इफ्तिखार अहमद तक, पाकिस्तान की टीम से करीब आधा दर्जन खिलाड़ियों का कटेगा पत्ता!

Pakistan Team Big Changes After T20 World Cup 2024: टीम के अनुभवी बल्लेबाज इफ्तिखार अहमद, उस्मान खान और इमाद वसीम का भी टीम से पत्ता कटना तय माना जा रहा है.

मोहम्मद आमिर से लेकर इफ्तिखार अहमद तक, पाकिस्तान की टीम से करीब आधा दर्जन खिलाड़ियों का कटेगा पत्ता!
Mohammad Amir

Pakistan Team Big Changes After T20 World Cup 2024: आईसीसी के बड़े टूर्नामेंट में पाकिस्तान का हाल बेहाल है. ग्रीन टीम को वर्ल्ड कप 2023 में निराशा हाथ लगी. बोर्ड को उम्मीद थी कि बाबर एंड कंपनी वर्ल्ड कप 2023 की निराशा को पीछे छोड़ते हुए टी20 वर्ल्ड कप 2024 में बेहतरीन प्रदर्शन करेगी, लेकिन यहां उसका और भी हाल बेहाल है. पाकिस्तान को पहले अपने से काफी कमजोर यूएसए की टीम के खिलाफ 'सुपर ओवर' में हार का सामना करना पड़ा. फैंस अभी इस हार के सदमे से उबर भी नहीं पाए थे कि अपने चिर प्रतिद्वंदी भारत के खिलाफ भी छोटे से लक्ष्य का पीछा करते हुए वह औंधे मुंह गिर पड़ी. ग्रीन टीम के इस खस्ता हालात को देखते हुए खबर आ रही है कि पीसीबी टी20 वर्ल्ड कप के बाद मौजूदा टीम पर बड़ी एक्शन लेने वाली है. 

पाकिस्तान के प्रतिष्ठित चैनल जियो न्यूज की खबर के मुताबिक टी20 वर्ल्ड कप 2024 में खराब प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान के कई खिलाड़ियों के ऊपर गाज गिरनी वाली है. यही नहीं टीम के मुख्य चयनकर्ता वहाब रियाज को भी उनके पद से हटाया जा सकता है. 

रिपोर्ट की माने तो रिटायरमेंट के बाद पाकिस्तान की टीम में वापसी करने वाले अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर की भी टीम से छुट्टी हो सकते है. इन स्टार खिलाड़ियों के अलावा युवा विकेटकीपर बल्लेबाज आजम खान की भी टीम से छुट्टी हो तय मानी जा रही है.

टीम के अनुभवी बल्लेबाज इफ्तिखार अहमद, उस्मान खान और इमाद वसीम का भी टीम से पत्ता कटना तय माना जा रहा है. ये तीनों खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप में टीम मैनेजमेंट की उम्मीदों पर कुछ खास नहीं उतर पाए हैं.

हालांकि, माना जा रहा है कि टीम में कोई बदलाव हो उससे पहले टीम के कप्तान बाबर आजम और मुख्य कोच गैरी किर्स्टन से उनकी राय पूछी जाएगी. जिसके बाद बोर्ड कोई फैसला लेगा. 

यह भी पढ़ें- मोहम्मद आमिर से लेकर इफ्तिखार अहमद तक, पाकिस्तान की टीम करीब आधा दर्जन खिलाड़ियों का कटेगा पत्ता 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Ind vs Ban T20I: कभी भी हो सकता है टी20 टीम का ऐलान, संभावित टीम देखें, इन खिलाड़ियों को BCCI आराम देने की तैयारी में
मोहम्मद आमिर से लेकर इफ्तिखार अहमद तक, पाकिस्तान की टीम से करीब आधा दर्जन खिलाड़ियों का कटेगा पत्ता!
Rishabh Pant RECORD Most 100 in Test equal MS Dhoni record IND vs BAN 1st Test
Next Article
IND vs BAN: ऋषभ पंत ने 814 दिन बाद टेस्‍ट में लगाया शतक, 'गुरु' धोनी के महारिकॉर्ड की बराबरी कर विश्व क्रिकेट को चौंकाया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com